Sunday, September 22, 2024
Samastipur

समस्तीपुर में बाइक सवार झपट्टमारों ने दंपति से चार लाख रुपये छीना, जाँच में जुटी पुलिस 

समस्तीपुर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कृष्णापुरी मोहल्ला स्थित आरएनएआर काॅलेज के समीप शनिवार दोपहर बाइक सवार बदमाशों ने झपट्टा मारकर एक महिला दंपति से चार लाख रुपये छीन लिया. सूचना पर दलबल के साथ पहुंचे नगर थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार और मुफस्सिल थानाध्यक्ष पिंकी प्रसाद ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. पीड़ित दंपति से घटना के बारे में पूछताछ की. पुलिस ने घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला.

 

 

इस क्रम में सीसीटीवी फुटेज में घटनास्थल पर एक बाइक सवार दो व्यक्ति की संदिग्ध गतिविधि उजागर हुई है. पुलिस आरोपितों की पहचान में जुटी है. इधर, घटना के संबंध में पीड़ित चकमेहसी थाना क्षेत्र के मदनपुर निवासी रंजीत कुमार ठाकुर ने स्थानीय पुलिस को एक आवेदन देकर शिकायत दर्ज कराई है. बताया कि वह सरकारी विद्यालय में ठेका पर निर्माण संबंधी काम करते हैं.

 

 

शहर के कृष्णापुरी मोहल्ला में अपना मकान है. शनिवार सुबह कल्याणपुर थाना क्षेत्र के झिल्ली चौक स्थित एसबीआई बैंक से चार लाख रुपये निकासी किया और अपनी पत्नी रंजुला कुमारी के साथ बाइक से कृष्णापुरी मोहल्ला स्थित मकान की ओर आ रहा था. इस क्रम में कृष्णापुरी मोहल्ला स्थित आरएनएआर कालेज के समीप पीछे से बाइक सवार दो की संख्या में बदमाशों ने ओवरटेक कर रास्ते में घेर लिया. बाइक सवार बदमाशों ने झपट्टा मारकर उसकी पत्नी रंजुला कुमारी के हाथ से चार लाख रुपये से भरा हैंड बैग छीन लिया. मुफस्सिल थानाध्यक्ष पिंकी प्रसाद ने बताया कि मामले की छानबीन जारी है. आवेदन के आलोक में अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी.

Pragati

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!