Monday, September 23, 2024
Samastipur

सलौना स्टेशन पर न्यू जलपाईगुड़ी ट्रेन का ठहराव शुरू : गिरिराज सिंह ने दिखाई हरी झंडी

 

समस्तीपुर :रेलवे मंडल के समस्तीपुर-खगड़िया रेलखंड के सलौना स्टेशन पर न्यू जलपाईगुड़ी ट्रेन का ठहराव रविवार से प्रारंभ हुआ। उदयपुर सिटी से न्यू जलपाईगुड़ी जाने वाली ट्रेन संख्या 19601 को सलौना स्टेशन पर झंडी दिखाकर बेगूसराय के सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने न्यू जलपाईगुड़ी के लिए रवाना किया। यह ट्रेन संख्या 19602 सोमवार को न्यू जलपाईगुड़ी से उदयपुर सिटी को जाती है।

 

 

ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करते मंत्री गिरिराज सिंह।

इसका टहराव सालौना में सोमवार को दिन के 2 बजकर 10 मिनट पर है। वहीं, वापसी में यह ट्रेन संख्या 19601 बनकर सलौना स्टेशन पर रविवार को दिन के 12 बजकर 6 मिनट पर पहुंचती है। इस ट्रेन के ठहराव होने से बखरी, हसनपुर और आसपास के दर्जनों गांव के लोगों को सुविधा होगी। इस ट्रेन के ठहराव होने से स्थानीय लोगों में काफी खुशी देखी गई।

 

इसके लिए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव को धन्यवाद दिया। मौके पर उन्होंने कहा कि अब इस इलाके के लोग न्यू जलपाई गोरी के साथ ही कानपुर दिल्ली उदयपुर सिटी सीधा जा सकेंगे। उन्होंने कहा कि देश नरेंद्र मोदी के साथ लगातार विकास कर रही है।

 

इस दौरान पूर्व डीआरएम ने केंद्रीय मंत्री को पाक और चादर भेंट कर उन्हें सम्मानित किया। मौके पर बड़ी संख्या में जुटे भाजपा कार्यकर्ताओं ने भारत माता की जय, वंदे मातरम का भी नारा लगाया।

 

मौके पर DRM विनय श्रीवास्तव, RPF के कमांडेंट जे एस जानी, हसनपुर आरपीएफ प्रभारी गोविंद सिंह समेत बड़ी संख्या में रेलवे के अधिकारी और स्थानीय लोग मौजूद रहे।

Pragati
error: Content is protected !!