Tuesday, September 24, 2024
Patna

पटना-छपरा NH-31 पर ओवर ब्रिज का हिस्सा धंसा, आवाजाही बंद:भ्रष्टाचार का लगाया आरोप,उद्घाटन के एक साल के अंदर टूटा

 

पटना.वैशाली में पटना-छपरा NH-31 पर सोमवार को अचानक ओवर ब्रिज का कुछ हिस्सा धंस गया। इसके बाद पुलिस ने आवाजाही पर रोक लगा दिया। अचानक ओवर ब्रिज धंसने के बाद मौके पर स्थानीय अफरा तफरी का माहौल हो गया। इस दौरान पुलिस अधिकारी और राजद विधायक मुकेश रौशन भी सड़क का हाल जानने के लिए पहुंचे।

 

विधायक ने कहा-एक साल पुरानी पुल धंस गई और 30 साल पुरानी ठीक है

 

राजद विधायक मुकेश रौशन ने कहा कि बिहार में भ्रष्टाचार का बोल बाला है। उसी का नतीजा है कि ओवर ब्रिज उद्घाटन के एक साल के अंदर धंस गया। जबकि बगल में 25 से 30 साल पहले बना एक पुल पहले से मौजूद है। वह अभी भी सही है, उससे गाड़ियां आ जा रही है। डबल इंजन की सरकार में भ्रष्टाचार काफी बढ़ गया है। अधिकारी और नेता सब भ्रष्टाचार में लगे हुए है तो अच्छा काम कहां से होगा।

 

 

इस संबंध में स्थानीय निवासी शिव नाथ कुमार ने बताया कि एक साल पहले छपरा-पटना को जोड़ने वाली पुल का उद्घाटन हुआ था। एक साल में ही पुल का कुछ हिस्सा धंस गया है। उन्होंने आगे बताया कि रविवार को ओवर ब्रिज में दरार आ गई थी और सोमवार को कुछ हिस्सा धंस गया।

 

 

जबकि इसी ओवर ब्रिज के बगल में दूसरा ओवर ब्रिज है। जो कि पिछले 30 साल से ठीक है। अभी भी गाड़ी इससे आती जाती है। वाहनों का परिचालन हो रहा है। लोगों की माने तो काम में गड़बड़ी और डिवाइडर को प्लेन नहीं करने के कारण पुल क्षतिग्रस्त हुई है। पुल निर्माण कार्य में धांधली भी हुई है, नहीं तो यह हाल नहीं होता

Pragati
error: Content is protected !!