Saturday, October 5, 2024
DalsinghsaraiSamastipur

दलसिंहसराय के गाँधी रोड में दो छात्रों के बीच जमकर मारपीट,एक छात्र के गुट ने दो छात्रों को मारा चाकू,भर्ती

दलसिंहसराय,शहर के गाँधी रोड में शुक्रवार को आर एच स्कूल के दो छात्रों का झगड़ा विकराल रूप तब ले लिया जब एक छात्र ने अपने दर्जनों साथियो को बुलाकर दूसरे छात्र पर चाकू नुमा हथियार से हमला कर दिया.इस दौरान बचाव में उतरे उस छात्र के भाई को भी पीठ में चाकू नुमा हथियार से हमला किया.जिसमें दो छात्र जख्मी हो गए.वही आसपास के लोंगो ने दोनों छात्र को अनुमंडल अस्पताल में भर्ती करवाया.

 

 

जख्मी छात्र कि पहचान आर.एच स्कूल के दसवीं के छात्र गोला पट्टी निवासी राकेश कुमार पोद्दार के पुत्र निखिल कुमार (14) एंव उसके भाई आर्यन देव (16) के रूप में हुई है.
जख्मी छात्र निखिल ने बताया कि गुरुवार को विद्यालय में लाइब्रेरी में शिक्षको द्वारा सामान दिखाने को लेकर धक्का मुक्की हुई थी. जिसमें चकनवादा का ही एक छात्र ने उसे जान से मारने कि बात कहते हुए देख लेने कि धमकी दी.जिसके बाद अन्य छात्रों के बीच बचवो के बाद मामला शांत हुआ. वही शुक्रवार को विद्यालय के छुट्टी के समय दूसरा लड़का एक दर्जन से ऊपर साथियो को बुला कर बाहर ही खड़ा था.

 

 

जैसे ही निखिल विद्यालय से बाहर निकला तों सभी उसपर टूट पड़े. झगड़ा होता देख निखिल का भाई बचाने गया तों उनलोगो ने उसे भी चाकू नुमा हथियार से पीठ में वार कर जख्मी कर दिया.वही अस्पताल में प्राथमिकी इलाज के बाद दोनों को रेफर कर दिया गया. थानाध्यक्ष राकेश कुमार रंजन ने बताया कि सुचना मिली है,जाँच के लिए पुलिस अस्पताल गई है.आवेदन मिलने पर आगे कि करवाई कि जाएगी.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!