Saturday, October 5, 2024
Samastipur

“समस्तीपुर में केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री रामनाथ ठाकुर का स्वागत,कहा- विश्वास पर खड़ा उतरुंगा

समस्तीपुर में केंद्र की नई सरकार में केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री बनाए जाने के बाद पहली बार समस्तीपुर पहुंचे जननायक कर्पूरी ठाकुर के पुत्र रामनाथ ठाकुर और स्थानीय सांसद शांभवी का शहर के कर्पूरी सभागार में भव्य स्वागत किया गया। एनडीए की ओर से आयोजित इस सम्मान समारोह में मिथिला की संस्कृति के अनुसार पाग और चादर से दोनों नेताओं का सम्मान हुआ। कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा के जिला अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा की।

सम्मान समारोह के बाद पत्रकारों को संबोधित करते हुए केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री रामनाथ ठाकुर ने कहा कि जिस विश्वास के साथ केंद्रीय मंत्रिमंडल में उन्हें मंत्रालय दिया गया है वह किसानों के हित में कार्य करेंगे ताकि किसानों की आर्थिक स्थिति में सुधार आवे। सरकार ने जिस विश्वास के साथ उन्हें मंत्रालय सोप है वह नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी जी के विश्वास पर खड़ा उतरेंगे।

कार्यक्रम के दौरान नवनिर्वाचित सांसद शांभवी ने कहा कि जनता ने जिस आशा व विश्वास के साथ उन्हें भारी मतों से जिताया है उनके विश्वास पर वह खराब उतरेंगी। समस्तीपुर की चौमुखी विकास के लिए उन्होंने अपना फीचर प्लान बनाया है उस प्लान के अनुसार समस्तीपुर का विकास करेगी। विकास को लेकर उन्होंने अपनी रणनीति बनानी शुरू कर दी है। समस्तीपुर के लोगों की सहायता के लिए सांसद कार्यालय का भी उन्होंने उद्घाटन किया है जहां कोई भी लोग अपनी समस्या लेकर पहुंच सकते हैं वहां उपस्थित लोग उनकी समस्याओं का समाधान करेंगे।इस मौके पर बिहार सरकार के मंत्री महेश्वर हजारी के अलावा पूर्व सांसद अश्वमेघ देवी, एमएलसी डॉक्टर तरुण चौधरी, जिला परिषद अध्यक्ष खुशबू कुमारी, भाजपा के नेता मनोज कुमार गुप्ता, शंकर यादव, राम सुमिरन सिंह समेत बड़ी संख्या में एनडीए गठबंधन के लोग उपस्थित थे।

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत इस मौके पर शहर के कर्पूरी सभागार में मिथिला की संस्कृति के अनुसार केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री रामनाथ ठाकुर को पाक और चादर भेंट कर सम्मानित किया गया। इनके साथ ही सांसद शांभवी को भी पाक और चादर भेंट कर उन्हें सम्मानित किया गया ।इस कार्यक्रम के दौरान मंत्री एवं सांसद को लोगों ने गेंदा के 51 किलो माला भी पहनाया। समान समारोह को लेकर जिले के विभिन्न कोणों से एनडीए घटक दल के नेता भाग लेने के लिए पहुंचे थे। कार्यक्रम का संचालन जदयू जिला अध्यक्ष दुर्गेश राय ने किया।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!