Monday, October 28, 2024
Patna

शादी की नीयत से हुआ 4 बच्चों की मां का किडनैप, पति बोला- ढूंढ-ढूंढकर थक गया हूं

बिहार के मुजफ्फरपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां शादी की नीयत से 4 बच्चों की मां को किडनैप कर लिया गया. महिला के पति अमोद महतो ने कटरा थाने में शिकायत दर्ज कराई है. जिसमें उसने अज्ञात द्वारा पत्नी को भगा ले जाने का मामला दर्ज कराया है. पीड़ित ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी घर से बैंक जाने का बहाना बनाकर निकली थी फिर वापस नहीं लौटी. 

पीड़ित अमोद महतो ने बताया कि उसके चार छोटे-छोटे बच्चे हैं. मां के अचानक गायब होने से बच्चे काफी परेशान हैं. जब देर शाम तक उसकी पत्नी घर नहीं लौटी थी तो उसने बैंक के सीसीटीवी भी चेक किए थे. जिसमें वह नजर नहीं आई. यह घटना कटरा थाना क्षेत्र के एक गांव की है. शख्स अपनी पत्नी को हर जगह ढूंढ चुका है पर उसका अबतक कुछ पता नहीं चल पाया है.

पति और 4 बच्चों को छोड़कर भागी महिला

बताया जा रहा है कि पति अमोद मजदूरी करता है. उसके दो बेटे और दो बेटी हैं. उसकी पत्नी घर से जो मोबाइल लेकर निकली थी वह नंबर बंद आ रहा है. अमोद का कहना है कि किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा शादी का प्रलोभन देकर उसे भगा कर ले गया है. यह घटना 16 अप्रैल को हुई थी.

पीड़ित पति पत्नी को तलाशने के लिए दर-दर भटक रहा है

आमोद महतो ने बताया कि उसकी पत्नी दोपहर 3 बजे वह घर से निकली थी मोबाइल और पेपर लेकर गायघाट के बैंक जाने का कहकर गई थी. आमोद का कहना है कि वह 4 बच्चों का भरण पोषण करने लिए मजदूरी करता है. उसे इस बात की जानकारी बिल्कुल भी नहीं है कि वह किस से बात करती थी. ससुराल से लेकर हर रिश्तेदार से पूछताछ की पर किसी को कुछ नहीं पता. वहीं पीड़ित की शिकायत पर पुलिस महिला को तलाशने में जुटी है.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!