Friday, October 25, 2024
Patna

Chetan Anand Wedding: सीक्रेट शादी की पहली ‘मुंह दिखाई’, एक-दूजे के हुए चेतन और आयुषी, देखें तस्वीरें

Chetan Anand Wedding: Anand Mohan Son Wedding: पटना: बाहुबली पूर्व सांसद आनंद मोहन (Anand Mohan) के लिए इन दिनों काफी खुशियों का दिन है. कुछ दिन पहले उनकी जेल से रिहाई हो गई. वहीं, आज उनके बेटे चेतन आनंद (Chetan Anand) की शादी है, जिसको लेकर काफी समय से चर्चा हो रही थी. चेतन आनंद की शादी को लेकर खास इंतजाम किए गए हैं, ये शादी देहरादून में हो रही है. सीक्रेट तरीके से शादी की जा रही है. इस शादी की पहली तस्वीर सामने आई है, जिसमें चेतन आनंद और उनकी पत्नी आयुषी सिंह दूल्हे और दुल्हन के लिबास में दिख रहे हैं.

 

 

पटना में हुई थी सगाई

 

 

 

आरजेडी विधायक चेतन आनंद की आज शादी है. शादी की तैयारियों काफी समय पहले से चल रही थी. इस शादी में ही शामिल होने के लिए आनंद मोहन पैरोल पर जेल से बाहर आए हुए थे. बाद में बिहार सरकार ने नियम में बदलाव कर आनंद मोहन को रिहा कर दिया. वहीं, चेतन आनंद की रिंग सेरेमनी 24 अप्रैल को पटना में हुई थी. पटना के विश्वनाथ फार्म में सगाई में हुई थी. सगाई में बिहार के सीएम नीतीश कुमार सहित कई राजनीतिक पहुंचे हुए थे.

 

 

 

 

 

 

चेतन आनंद की दुल्हनिया कौन है?

 

 

आरजेडी विधायक चेतन आनंद की होने वाली पत्नी आयुषी सिंह वैशाली के राघोपुर की रहने वाली हैं. फिलहाल आयुषी का पूरा परिवार पटना में ही रहता है. काफी अरसे से आनंद मोहन के परिवार से जुड़ा हुआ है. बताया जाता है कि आयुषी एमबीबीएस के बाद एमडी कर रही हैं. वह टेनिस प्लेयर भी हैं. टेनिस की राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में कई अवार्ड अपने नाम किए हैं.

 

 

देहरादून में हो रही है शादी

 

 

बता दें कि यह शादी अरेंज मैरिज है. आयुषी और चेतन की डेस्टिनेशन वेडिंग होने जा रही है. कुछ दिनों पहले आनंद मोहन, उनकी पत्नी लवली आनंद, बेटी सुरभि आनंद भी देहरादून गए थे. यहां शादी के लिए डेस्टिनेशन को पसंद किया गया था. कई बार लोकेशन बदलने की भी खबर आई थी. कहा तो यह भी जा रहा था कि जयपुर में शादी होगी, लेकिन उत्तराखंड में ही यह शादी हुई है. वहीं, कहा जा रहा है कि शादी के बाद शिवहर में रिसेप्शन होगा.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!