Wednesday, October 23, 2024
Patna

किन्नर को प्यार में मिला धोखा:आर्केस्ट्रा वाले से की शादी,अपनी कमाई से बनवाया मकान,अब पति ने ठुकराया

किन्नर को प्यार में मिला धोखा:मुजफ्फरपुर के एक आर्केस्टा में साथ काम करने वाली किन्नर चंदा से मोतीपुर के पंकज ने मंदिर में शादी रचाई थी. दोनों 5 साल से साथ में रह रहे थे. लेकिन अब पति बना पंकज दूसरी शादी करने के फिराक में था. इस मामले की खबर लगते किन्नर ने मोतीपुर थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक, मुजफ्फरपुर के सिद्दकी लेन की रहने वाली चन्दा और मोतीपुर थाना इलाके के नारियार पानापुर निवासी पंकज कुमार शाह एक साथ ऑर्केस्ट्रा में काम करते थे. उस दौरान ही पंकज को चंदा से प्यार हो गया. दोनों एक साथ रहने लगे और फिर एक दिन उन्होंने मंदिर में जाकर शादी भी रचा ली.

शादी के 5 साल तक दोनों एक साथ पति-पत्नी की तरह रहे, लेकिन अब पंकज पत्नी चंदा को छोड़ दूसरी शादी की गुपचुप तैयारी करने लगा. जिसकी जानकारी होते किन्नर चंदा ने मोतीपुर थाने में पंकज को पति बताते और शादी की फोटो के साथ लिखित शिकायत की है.

शिकायत के अनुसार, फरियादी चंदा अपनी दो बहनों और मां के भरण पोषण के लिए आर्केस्ट्रा में डांस किया करती थी. इस दौरान पांच साल पहले पंकज कुमार शाह से मुलाक़ात हुई. फिर दोनो में प्यार हो गया और दोनों ने आपसी रजामंदी से वर्ष 2018 में हिन्दू रीति रिवाज से शादी कर ली और पति पत्नी की तरह रहने लगे.

चंदा ने आरोप लगाया है कि उसने अपनी कमाई से पंकज के लिए मकान बनवाया. लेकिन अब पंकज दूसरी शादी करने जा रहा है. उसे घर से निकाल दिया गया है. पति अब उसका पैसा भी उसे वापस नहीं कर रहा है. चंदा का आरोप है कि पति उसे कथित रूप से जान से मारने की भी धमकी दे रहा है. अब उससे छुटकारा पाने के लिए उसका पति उसकी हत्या भी कर सकता है.
युवक उसे ठुकरा रहा है. कहता है कि कैसी शादी, कौन-सा पति?

वहीं, आरोपी युवक पंकज कुमार साह का कहना है कि उसकी कोई शादी किन्नर से नहीं हुई है. वह उसके साथ ऑर्केस्ट्रा में काम करता था. इस दौरान किन्नर ने उसे जाल में फंसा लिया. जिसके बाद साथ रहने लगी. लेकिन साथ रहने के दौरान भी उसकी हरकतें सही नहीं थीं. हमेशा मारपीट और झगड़ा करती रहती थी. वह चाहती थी कि मुझे गुलाम की तरह रखे.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!