Tuesday, October 8, 2024
Patna

नहा रही थी प्रेमिका तो वीडियो बनाने लगा प्रेमी, मुजफ्फरपुर में आशिक ने पार की हदें, दोस्तों को भेजा न्यूड VIDEO

मुजफ्फरपुर: जिले के एक छात्रा के प्रेमी ने उसका नहाते हुए अश्लील वीडियो (Viral Video) बनाकर वायरल कर दिया. इस मामले को लेकर पीड़िता ने मंगलवार को थाने में शिकायत दर्ज कराई है. मामला काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र का है. पीड़िता का आरोप है कि उसके प्रेमी ने वीडियो बनाकर अपने साथी को भेज वायरल कर दिया. वहीं, इस मामले में पुलिस (Bihar Police) ने प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन में जुट गई है. इस मामले में दो लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

 

 

पीड़िता छात्रा ने अपने प्रेमी पर लगाया आरोप

 

 

 

मामले में पीड़िता छात्रा ने बताया कि आरोपी प्रेमी ने पहले अपनी बातों से झांसा में लिया. इसके बाद वह नहाते हुए वीडियो बना लिया फिर वह अपने दोस्तों को भेजकर वीडियो को वायरल कर दिया. आगे उसने ने बताया कि इस घटना के बाद डरे हुई है. इस मामले को लेकर पुलिस से शिकायत की है. पुलिस से आरोपी प्रेमी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की हूं. पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है.

 

 

पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है- डीएसपी

 

 

वहीं, इस मामले में डीएसपी नगर राघव दयाल ने बताया कि पीड़िता छात्रा ने वीडियो वायरल की जाने को लेकर मंगलवार को शिकायत दर्ज करवाई है और वीडियो वायरल से जुड़ा मामला है. पीड़िता के अनुसार उसके साथी ही अश्लील वीडियो बनाकर दोस्तों में शेयर कर रहे हैं. इस मामले में दो आरोपी के खिलाफ के पॉक्सो एक्ट सहित अन्य कई धाराओं में काजी मोहम्मदपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. आगे की कार्रवाई में पुलिस जुटी हुई है.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!