Thursday, October 24, 2024
Samastipur

समस्तीपुर में बदमाशों ने गन प्वाइंट पर 20 लाख लूट ले गए,बैंक में हेलमेट पहनकर घुसे थे 4 बदमाश

समस्तीपुर में बुधवार की सुबह बैंक लूट की एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है. चार की संख्या में पहुंचे हथियारबंद बदमाशों ने बैंक के अंदर कर्मी और ग्राहक को गन प्वाइंट पर लेकर काउंटर और तिजोरी से एक अनुमान के मुताबिक लगभग 20 लाख रुपये लूटकर कर आराम से फरार हो गए. रुपयों के मिलान के बाद सही पता चल सकेगा. मामला मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के हरपुर ऐलॉथ का है.

 

 

इधर घटना की सूचना पर जिला पुलिस के तमाम अधिकारी व कई थानाध्यक्ष सहित डीआईयू की टीम मौके पर पहुंची. मामले की जांच की जा रही है. पुलिस ने बैंक के अंदर मौजूद ग्राहक और कर्मचारियों से पूछताछ की. सदर डीएसपी और डीआईयू की टीम बैंक के अंदर लगाए गए सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को देखा. इससे अपराधियों की पहचान करने में जुटे हैं.

 

 

 

दो बाइक पर सवार होकर पहुंचे थे

 

 

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सुबह बैंक खुलने के बाद लगभग तीन से चार की संख्या में महिला ग्राहक रुपये निकालने के लिए पहुंचीं. इसी दौरान दस बजकर 24 मिनट पर दो बाइक पर सवार चार बदमाश हेलमेट और मास्क लगाए बैंक पहुंचे. दो बदमाश गेट पर रुक गए और दो अंदर घुस गए. इसके बाद बैंक के कर्मचारियों और ग्राहकों को गन प्वाइंट पर लेकर जमीन की ओर सिर झुकाकर खड़ा रहने के लिए कहा.

 

 

लूटपाट के दौरान एक बदमाश ने शाखा प्रबंधक और कैशियर को गन प्वाइंट पर लेते हुए काउंटर और तिजोरी से लगभग 20 लाख रुपये को बोरे में भरकर बाहर निकल गया. जाते-जाते बैंक का शटर बाहर से गिराकर बाइक पर बैठ फरार हो गए.

 

सदर डीएसपी ने बताया कि बैंक खुलने के कुछ देर बाद ही चार की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है. कितने रुपए की लूट हुई है इसका मिलान किया जा रहा है. लगभग 20 लाख रुपये की लूट हुई है. पुलिस अपराधियों के भागने की दिशा में छापेमारी कर रही है. शहर की नाकेबंदी कर दी गई है.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!