Wednesday, October 23, 2024
Patna

बिहार मे हाइवे पर चलती कार में लगी भीषण आग, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

बिहार के दरभंगा जिले से में फोरलेन पर एक कार में अचानक आग लग गई. इसके बाद बीच रोड पर ही कार धू-धूकर जलने लगी. इस घटना के बाद कुछ देर के लिए यातायात पूरी तरह रुक गया. लोग मोबाइल से घटना को कैद करते रहे. लोगों ने घटना की जानकारी फायर ब्रिगेड को दी. सूचना मिलने के बाद फायर टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक कार पूरी तरह जल चुकी थी. 

कार में आग लगने के बाद ड्राइवर ने कार से कूदकर जान बचाई. ॉबताया जा रहा है कि कार मधुबनी की ओर से आकर दरभंगा की तरफ जा रही थी. जैसे ही कार दरभंगा के रानीपुर गांव के करीब पहुंची, तभी उसमें अचानक आग लग गई. इसके बाद कार सवार तुरंत कार से बाहर निकल गया. हैरानी की बात यह है कि कार के जलने के बाद कार सवार या कार का कोई दावेदार अब तक न तो सामने आया है और न ही पुलिस से कोई संपर्क किया है. ऐसे में सवाल यह है कि क्या कार की आग एक घटना है या फिर कुछ और कोई वजह है.

घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंचे सदर थाना प्रभारी पवन कुमार सिंह ने बताया कि कार जल गई है. इसमें अब तक कार का कोई दावेदार सामने नहीं आया है और न ही ड्राइवर ने पुलिस से कोई संपर्क किया है. कार सकरी से दरभंगा की तरफ आ रही थी, तभी यह घटना हुई है.

पुलिस के मुताबिक, कार इतनी जल चुकी है कि न तो कार का नंबर पता चल पा रहा है, न ही उसका चेचिस नंबर समझ में आ रहा है. ऐसे में कार के मालिक तक पहुंचना समस्या बना हुआ है. स्थानीय लोगों ने आग लगने के बाद कार से कुछ लोगों को उतरते जरूर देखा था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!