Tuesday, October 22, 2024
Samastipur

समस्तीपुर;बहन का बर्थडे मनाकर लौट रहा था विशाल,फोरलेन पर हादसे मे हो गई मौत,दोस्त की स्थिति गंभीर

समस्तीपुर जिले के सरायरंजन थाना क्षेत्र के अहमदपुर खजूरी फोरलेन के पास सोमवार को हुई सड़क हादसे में बहन की बर्थडे पार्टी मना कर मित्र के साथ लौट रहे एक युवक की मौत हो गई। जबकि उसका मित्र गंभीर रूप से जख़्मी हो गया।

मृतक की पहचान बेगूसराय जिले के बछवारा थाना क्षेत्र के सुरो गांव के विनोद कुमार चौधरी का पुत्र विशाल कुमार चौधरी 25 वर्ष के रूप में की गई है। जबकि उसके मित्र की पहचान इसी गांव के मनोज साह के पुत्र संतोष साह 25 वर्ष बताया गया है। संतोष का उपचार सदर अस्पताल में चल रहा है। जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है। घटना की सूचना पर पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमॉर्टम की तैयारी शुरू कर दी है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि विशाल के बहन का बर्थडे रविवार रात था। जिस कारण वह अपने मित्र संतोष के साथ बहन की ससुराल चक लाल शाही धरमपुर गया हुआ था। रात बर्थडे पार्टी मनाने के बाद सोमवार सुबह करीब 11 बजे विशाल अपने मित्र संतोष के साथ बाइक से वापस बेगूसराय लौट रहा था। इसी दौरान सरायरंजन अहमदपुर खजूरी गांव के पास फोरलेन पर उसकी बाइक पीछे से ट्रक ने ठोकर मार दी।

इस घटना में विशाल और संतोष गंभीर रूप से जख़्मी हो गए। दोनों को स्थानीय लोगों के सहयोग से सरायरंजन पीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां से विशाल की गंभीर स्थिति देखते हुए उसे सदर अस्पताल भेजा गया। लेकिन रास्ते में ही विशाल की मौत हो गई। उधर संतोष की भी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!