Tuesday, October 22, 2024
Samastipur

समस्तीपुर में CSP संचालक को मारी गोली,6 लाख रुपए से भरा बैग लेकर हुए फरार

समस्तीपुर में सीएसपी खुलते ही बदमाशों ने साढ़े 6 लाख रुपए लूट लिए। वारदात के दौरान बाइक सवार दो बदमाशों ने सीएसपी संचालक को गोली मार दी, इससे वो गंभीर रूप से जख्मी हो गया। स्थानीय लागों की मदद से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना वारिसनगर थाना क्षेत्र के प्रखंड मुख्यालय चौक की है।

धावा बोलकर सीएसपी संचालक को गोली मारकर जख्मी कर दिया और उनसे रुपए से भरा बैग लेकर फरार हो गए। बैग में करीब साढे 6 लाख रुपए होने की गई है। गोली लगने से जख्मी सीएसपी संचालक राजन कुमार को तत्काल लोगों ने वारिसनगर पीएचसी में भर्ती कराया। जहां से उन्हें बेहतर उपचार के लिए सदर अस्पताल रेफर किया गया है। हालांकि सीएसपी संचालक को परिजन शहर के एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया है। उधर, घटना की सूचना पर पहुंची वारिसनगर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जख्मी सीएसपी संचालक वारिसनगर थाना क्षेत्र के बरियारपुर गांव के रहने वाले हैं।

सुबह करीब 10 बजे राजन कुमार प्रखंड मुख्यालय चौक स्थित यूनियन बैंक के सीनियर संचालक का काम करते हैं। वह अपनी दुकान खोलकर जैसे ही उसमें प्रवेश किया, उसी वक्त इनमें से एक बदमाश अंदर आ गया। उसने सीएसपी संचालक से रुपए से भरा बैग छीनने का प्रयास किया। इस दौरान जब उन्होंने विरोध किया तो बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। गोली राजन के कमर में लगी है।

गोली मारने के बाद बदमाश रुपए से भरा बैग लेकर किशनपुर की ओर फरार हो गए। उधर, गोली की आवाज पर जब तक लोग जुड़ते तब तक बदमाश वहां से फरार हो चुके थे। हल्ला होने पर जुटे आसपास के लोगों ने उन्हें वारिसनगर पीएससी पहुंचाया। वारिसनगर थाना अध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि घटना की सूचना पर तुरंत मौके पर पुलिस टीम पहुंच गई थी। हालांकि बदमाश फरार हो गए।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!