Monday, October 21, 2024
Samastipur

समस्तीपुर का बेटा अमरजीत जयकर पहुंचा इंडियन आइडल के मंच पर,हिमेश रेशमिया ने अपनी एल्बम में दिया मौका

समस्तीपुर।छोटे से गांव से निकल एक लम्बी मुकाम हासिल करने वाला समस्तीपुर का बेटा अमरजीत जयकर का गाना सुनकर हिमेश रेशमिया ने अपनी एल्बम “हिमेश के दिल से” में “तेरी आशिकी ने मेरा 2.0” गाने का मौका दिया। इससे पहले अमरजीत जयकर को इंडियन आइडल(Indian Idol)के मंच पर ऑडिशन देने के दौरान नहीं लिया गया था। उसे ऑडिशन राउंड से बाहर कर दिया गया था। लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद इंडियन आइडल की टीम ने खुद अमरजीत से संपर्क किया। उसे मंच पर बुलाया। शनिवार रात कार्यक्रम का प्रसारण किया गया था।

 

अमरजीत के वायरल वीडियो की तस्वीर।
बता दें कि अमरजीत का ब्रश करते हुए खेत की पगडंडियों पर गाना गाने का वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। इस पर बॉलीवुड कलाकार सोनू सूद ने कहा था कि एक बिहारी सब पर भारी। कुछ दिन बाद ही उसे सोनू सूद ने अपनी फिल्म के लिए गाना गाने का मौका देते हुए मुंबई बुलाया था। अमरजीत इन दिनों मुंबई में ही है।

समस्तीपुर के एक गांव का रहनेवाला है अमरजीत

अमरजीत समस्तीपुर जिले के पटोरी प्रखंड के एक छोटा से गांव भउआ का रहने वाला है। उसके पिता गांव में एक छोटी सी सैलून चलाते हैं। घर की माली हालत भी उतनी अच्छी नहीं है। लेकिन अमरजीत की मेहनत और लगन के कारण आज उसने यह मुकाम पाया है। अमरजीत के मुंबई पहुंचने के बाद अचानक ही उसका गांव चर्चा में है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!