Wednesday, October 9, 2024
Ajab Gajab NewsPatna

Love Story;दो औरतों को एक-दूसरे के पति से हुआ प्यार, फिर चलाया एक्सचेंज ऑफर

Love Story: बिहार के खगड़िया की इस स्टोरी के आगे बॉलीवुड की लव स्टोरी भी फेल है. खगड़िया से प्रेम प्रसंग में पत्नी एक्सचेंज करने का मामला सामने आया है. दो विवाहित महिलाओं ने एक-दूसरे के पति से ही शादी रचा ली. इतना ही नहीं महिलाओं के एक के चार तो दूसरे के दो बच्चे हैं. यह मामला खगड़िया के चौथम प्रखंड इलाके का है.

दोनों महिलाओं का नाम रुबी देवी
दोनों ने पति एक्सचेंज कर लिया और मंदिर में शादी रचा ली. इस मामले में दिलचस्प बात ये है कि दोनों महिलाओं का नाम रूबी देवी है. जिसके बाद से ये मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. इस मामले में स्थानीय लोगों का कहना है कि हरदिया गांव निवासी नीरज की शादी पसराहा गांव में साल 2009 में रुबी देवी से हुई थी. इसके चार बच्चे भी है. जिसके बाद जनवरी 2022 में रुबी को पसराहा गांव निवासी मुकेश कुमार से प्रेम हो गया. मुकेश भी शादीशुदा है और उसकी पत्नी का नाम भी रुबी देवी है. उसके दो बच्चे हैं. लेकिन, जब प्यार का परवाना चढ़ा तो मुकेश और रूबी देवी ने पिछले साल फरवरी को फरार होकर शादी कर ली. रूबी अपने दो बेटों और एक बेटी को भी साथ ले गई. जिसके बाद नीरज सिंह के पास उनकी एक पुत्री रह गयी.

नीरज और मुकेश की पत्नी की बात कैसे बनी
जिसके बाद नीरज कुमार सिंह ने मुकेश के खिलाफ अपहरण की शिकायत भी दर्ज कराई. शिकायत करने के बाद वो किसी तरह मुकेश सिंह की पत्नी रूबी देवी का फोन नंबर हासिल करने में कामयाब हो गया. जिसके बाद दोनों ने फोन पर बात करना शुरू की. फिर धीरे-धीरे उनमें भी प्यार बढ़ता गया. उनका प्यार इतना परवान चढ़ गया कि इस साल के फरवरी महीने में उन दोनों ने भी घर से भाग कर कोर्ट मैरिज कर ली. मुकेश के दोनों बच्चों को भी नीरज ने अपना लिया.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!