Thursday, October 3, 2024
Patna

बरौनी रिफायनरी स्टेडियम:हेमन ट्रॉफी में समस्तीपुर ने सहरसा टीम को 23 रनों से किया पराजित

बेगूसराय।बरौनी रिफायनरी स्टेडियम में आयोजित सेंट्रल जोन हेमन ट्रॉफी में बुधवार का मुकाबला समस्तीपुर और सहरसा के बीच हुआ। जिसमें सहरसा के कप्तान ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। समस्तीपुर की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 8 विकेट खोकर 305 रन बनाए। समस्तीपुर की ओर से माे. आलम ने शानदार शतक लगाते हुए 132 रनों का योगदान किया। वही आलोक कुमार ने 63 रन बनाए। पहले गेंदबाजी करते हुए सहरसा की ओर से माे. साहिल राज और पंकज कुमार यादव ने दो-दो विकेट प्राप्त किया।

 

 

दूसरी पारी में 306 रनों के चुनौतिपूर्ण लक्ष्य का पीछा करने उतरी सहरसा की टीम 49 वे ओवर में 282 रनों पर पूरी टीम सिमट गई। सहरसा की ओर से प्रिंस कुमार ने 70 रन बनाए और अंकित सिंह ने 66 रन बनाए। वही समस्तीपुर की ओर से राहुल और सुमन कुमार ने तीन-तीन खिलाड़ियों को आउट किया। इस तरह समस्तीपुर की टीम ने सहरसा को 23 रनों से पराजित किया। बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ तदर्थ कमेटी के चेयरमैन और निरंजन कुमार सिंह ने संयुक्त रूप से मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार समस्तीपुर के माे. आलम को शानदार शतक बनाने पर प्रदान किया।

 

इस मैच के मुख्य अम्पायर संजय मुरार और वेद प्रकाश थे। वहीं ऑब्जर्वर के रूप में हरप्रीत सिंह सलूजा मौजूद थे। ऑनलाइन स्कोरर के रूप में रामकुमार थे जबकि ऑफलाइन स्कोरर के रूप में पल्लव थे। आज का मुकाबला खगड़िया और मुजफ्फरपुर के बीच खेला जाएगा।  खबरें और भी हैं…

Kunal Gupta
error: Content is protected !!