Thursday, October 17, 2024
Ajab Gajab NewsPatna

बिहार में प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, पकड़ा गया तो जीवन भर के लिए यादगार बना Valentine डे

Valentine Day 2023: नालंदा: वैलेंटाइन डे (Valentine Day) पर अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचे एक प्रेमी की लोगों ने मुराद पूरी कर दी. इस दिन को ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़े के लिए यादगार बना दिया. याद ऐसी कि दोनों जीवन भर अब नहीं भूलेंगे. पूरा मामला बिहार के नालंदा जिले के हरनौत प्रखंड का है. मंगलवार को वैलेंटाइन डे पर कल्याण बीघा ओपी इलाके के बराह गांव में एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा था. ग्रामीणों ने पकड़ कर दोनों की शादी करा दी.

 

 

प्रेमी जोड़े की शादी का वीडियो सामने आया है. मौके पर मौजूद कई ग्रामीणों ने इस शादी का वीडियो बना लिया. बताया गया कि युवक पटना जिले के सैदपुर गांव का रहने वाला है. उसकी प्रेमिका बराह गांव की रहने वाली है. युवक के रिश्तेदार इसी गांव में रहते हैं. पिछले कुछ दिनों से वह अपने रिश्तेदार के यहां आया हुआ था. इसी दौरान युवती से मिलने के लिए वह मंगलवार को एक सुनसान जगह पहुंचा था.  इसके बाद यह शादी कराई गई.

 

 

 

 

 

परिवार वालों को दी गई सूचना

 

 

प्रेमी जोड़ों को देखने के बाद ग्रामीणों ने उन्हें पकड़ा और पहले प्रेमिका के परिवार वालों को इसकी सूचना दी. प्रेमिका के परिवार वाले पहुंचे. इसके बाद युवक को पकड़ लिया. युवक के परिवार वालों को भी बुलाया गया. इसके बाद दोनों परिवार की मर्जी से यह शादी कराई गई. बिना बैंड बाजा और बाराती के ही चट मंगनी और पट ब्याह हो गया. शादी का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी शेयर कर दिया गया.

 

 

इधर इस मामले में थानाध्यक्ष चंद्रमौली वर्मा ने बताया कि प्रेमी प्रेमिका दोनों एक ही समाज के हैं. दोनों के परिवार की रजामंदी के बाद शादी करा दी गई है. इस मामले में किसी भी पक्ष से कोई आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है. आवेदन मिलता है तो जांच की जाएगी.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!