Sunday, September 22, 2024
Darbhanga

एलएनएमयू में फर्स्ट सेमेस्टर में नामांकन के लिए आवेदन की तिथि 23 तक

दरभंगा.{ सीईटी बीएड-शिक्षा शास्त्री में एडमिशन का स्पेशल राउंड 25 से 28 सितंबर तक, 24 को अंतिम सूची होगी जारी { एलएनएमयू में स्नातक द्वितीय सेमेस्टर की परीक्षा 23 सितंबर से। : एलएनएमयू में विभिन्न सत्रों के डिग्री पार्ट वन के प्रमोट और फेल छात्रों की परीक्षा 23 सितंबर से। { एलएनएमयू में स्नातक प्रथम सेमेस्टर में नामांकन के लिए ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 23 तक बढ़ाई गई, 25 सितंबर तक जारी होगा औपबंधिक सूची।

 

 

{ एलएनएमयू में पीजी के पहले सेमेस्टर में नामांकन के लिए विलंब शुल्क के साथ ऑनलाइन आवेदन 21 सितंबर तक। नामांकन 4 से 15 अक्टूबर तक। { इग्नू के जुलाई 2024 सत्र में नामांकन एवं रि रजिस्ट्रेशन 20 सितंबर तक। { माध्यमिक स्कूलों में अर्धवार्षिक परीक्षा 23 सितंबर से। दरभंगा| अवर प्रादेशिक नियोजनालय, दरभंगा के माध्यम से 25 सितंबर को आईटीआई, रामनगर के निकट संयुक्त श्रम भवन, लहेरियासराय के कार्यालय परिसर में नवा भारत फर्टिलाइजर्स एलएलपी द्वारा पूर्वाह्न 11:00 बजे से अपराह्न 03:00 बजे तक जॉब कैम्प का आयोजन किया गया है।

 

 

उक्त जॉब कैम्प में साक्षात्कार के बाद रोजगार दिया जाएगा। जिसमें अभ्यर्थियों की उम्र सीमा 20 से 40 वर्ष निर्धारित किया गया है। नियोजक द्वारा 12वीं उत्तीर्ण पुरुष अभ्यर्थियों की बहाली की जाएगी। नियोजकों द्वारा सेल्स ट्रेनी के लिए कुल 20 पदों पर नियुक्ति के लिए साक्षात्कार का आयोजन किया जाएगा। नियोजक द्वारा चयनित अभ्यर्थियों को 8,000 से 12000 रुपए के अलावे, टीए, डीए, पीएफ, मेडिकल इत्यादि की सुविधा दिया जाएगा। नियोजक द्वारा चयनित अभ्यर्थियों को समस्तीपुर जिले में रोजगार उपलब्ध कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि इच्छुक अभ्यर्थी भारत सरकार के एनसीपी पोर्टल (www.ncs.gov.in) पर जाकर खुद या इस नियोजनालय में आकर निबंधन करा सकते हैं।

 

दरभंगा | मिथिला विश्वविद्यालय में डिग्री फर्स्ट सेमेस्टर में नामांकन के लिए ऑनलाइन आवेदन करने के समय को एक बार फिर से बढ़ाया गया है। डीन ऑफ स्टूडेंट वेलफेयर प्रो. विजय कुमार यादव ने शनिवार को अंतिम समय 21 सितंबर को बढ़ाकर 23 सितंबर तक कर दिया है। तिथि विस्तार के बाद अब आवेदन करने वाले छात्रों की औपबंधिक सूची 25 सितंबर को जारी किया जाएगा। यदि आवेदन के क्रम में छात्रों से विषय एवं ऑनर्स विषय के अंक भरने में की गई त्रुटि को 27 सितंबर तक करा सकते है। स्नातक में छात्रों को नामांकन के लिए आवेदन की समय सीमा छठी बार बढ़ाया गया है। मालूम हो कि विश्वविद्यालय में अब तक डिग्री के तीनों संकायों में करीब 1 लाख 30 हजार छात्रों ने नामांकन करा लिया है। जबकि विश्वविद्यालयों में 1.75 लाख सीटें रिक्त है।

Pragati

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!