Saturday, September 21, 2024
Samastipur

“थानेश्वर स्थान मंदिर से कई सोने की चेन की चोरी:समस्तीपुर में जलाभिषेक के दौरान गायब हुए गहने

समस्तीपुर में सावन की पहली सोमवारी पर शहर के थानेश्वर स्थान मंदिर में भीड़ जुटी थी। इसी दौरान चोरों ने कई महिलाओं के गले से चैन मंगलसूत्र आदि उड़ा लिया ,कुछ महिलाएं थाने पहुंचकर इसकी शिकायत दर्ज कराई है। जानकारी के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

शिकायत लेकर थाने पहुंचे पीड़ित

उजियारपुर थाना क्षेत्र के पतैली गांव की रहने वाली पुष्पांजलि कुमारी ने बताया कि वह जलाभिषेक करने के लिए थानेश्वर स्थान मंदिर आई थी। मंदिर के गर्भ गृह में काफी भीड़ थी ।उसे कुछ महिलाओं द्वारा धक्का देकर दीवाल से सटा दिया गया और इसी दौरान करीब दो लाख मूल्य के उसके सोने की चेन गायब कर दी गई। बाद में उसकी नजर गायब चेन पर पड़ी। इसके बाद वह थाने पहुंचकर इसकी शिकायत दर्ज कराई है। शहर शहर के धर्मपुर निवासी मनीष कुमार भी शिकायत दर्ज करने के लिए थाने पहुंचे कि उनकी भाभी और मां थानेश्वर स्थान मंदिर में जलाभिषेक करने के लिए आई थी। इसी दौरान उनकी भाभी के गले से बदमाशों ने सोने की चेन टपा दिया । हालांकि उसकी मां के गले की चेन बाल बाल बच गई । वैसे चोरों ने चैन अवश्य काट डाली थी। इन दोनों के अलावा भी कई महिलाएं मंगलसूत्र और गले से चेन गायब होने की शिकायत लेकर थाने पहुंचे थी।

क्या बोली पुलिस

नगर थाना अध्यक्ष आशुतोष कुमार ने बताया कि पूर्व में ही लोगों से निवेदन किया गया है कि वह मंदिर परिसर में जलाभिषेक के दौरान महंगा गाना आदि पहन कर नहीं आवे ।अत्यधिक भीड़ में चोर हाथ साफ कर लेते हैं लोगों को खुद भी सतर्क रहने की जरूरत है हालांकि गायब हुए गहने की तलाश की जा रही है मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे को देखा जा रहा है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!