Monday, October 14, 2024
DalsinghsaraiSamastipur

लोक सभा चुनाव मतगणना के दिन शांति बरतने का दिया जा रहा संदेश,दलसिंहसराय में पुलिस ने किया फ्लैग मार्च 

दलसिंहसराय।4 जून को होनेवाली मतगणना को लेकर विधि व्यवस्था संधारण को लेकर दलसिंहसराय पुलिस की ओर से तैयारी शुरू कर दी गयी है। तैयारी के पहले चरण में थानाध्यक्ष राकेश कुमार रंजन ने और केंद्रीय बल के जवानों के साथ सोमवार की शाम पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला।

 

इस दौरान दंगा नियंत्रण पार्टी, थानों के पदाधिकारी और जवान भी शामिल थे। इस दौरान पुलिस ने जीप और मुख्यालय की ओर से मिली नये बाइकों से शहर के आउटर एरिया में फ्लैग मार्च और भ्रमण कर लोगों को मतगणना के दिन शांति और विधि व्यवस्था बनाये रखने में पुलिस का सहयोग करने की अपील की। वहीं शहरी और ग्रामीण इलाके में फ्लैग मार्च निकाली गयी।

 

 

फ्लैग मार्च पुलिस थाना से शुरू होकर महावीर चौक चौक, गुदरी रोड, सरदारगंज ढेपुरा, आई बी रोड, रसीदपुर चेक पोस्ट होते हुए वापस थाना में ही खत्म हुई। थानाध्यक्ष राकेश कुमार रंजन ने बताया कि मतगणना के दिन शांति और विधि व्यवस्था संधारण को लेकर एसपी के निर्देश पर लगातार कार्रवाई की जा रही है। जिला के क्षेत्रों सहित सोशल मीडिया पर भी पुलिस की नजर रहेगी। किसी भी दल की जीत या हार को लेकर कार्यकर्ताओं या समर्थकों द्वारा किसी प्रकार की विधि व्यवस्था को भंग करने का प्रयास नहीं किया जाये इसके लिए पुलिस की एक विशेष टीम निगरानी कर रही है। इसको लेकर ज्यादा से ज्यादा सूचनाओं का संकलन किया जा रहा है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!