Wednesday, October 16, 2024
Samastipur

“पत्नी से विवाद के बाद आटो चालक ने खाया जहर: समस्तीपुर में इलाज के दौरान गई जान

समस्तीपुर शहर के धर्मपुर मोहल्ला में रविवार शाम पारिवारिक कलह के कारण एक ऑटो चालक ने सल्फास की गोली खाकर जान दे दी। ‌ऑटो चालक की पहचान धर्मपुर निवासी मो शाहिद के के रूप में की गई है। घटना की सूचना पर पारिवारिक सदस्यों के बीच कोहरा मच गया।

इलाज के दौरान गई जान

घटना के संबंध में मृतक ऑटो चालक का पुत्र मोहम्मद परवेज ने बताया कि सुबह उनके पिताजी और मां के बीच विवाद हुआ था। क्योंकि उनके पिता अक्सर शराब पीकर घर लौटते थे जिस कारण परिवार के लोगों के बीच आए दिन विवाद होता रहता था। मारपीट की घटनाएं भी घर में होती थी। परवेज ने बताया कि सुबह घर में विवाद होने के बाद उनके पिता गुस्सा कर घर से निकल गए थे। दिन भर बॉडी कंडक्ट नदी किनारे अपने मित्रों के साथ शराब का सेवन किया। शाम में जब वह घर पर लौटे तो घर के ठीक सामने सल्फास की गोली खा ली । इसके बाद आनंद-फानन में उन्हें शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया । जहां से सदर अस्पताल जाने की सलाह दी गई। अल्लाह की उसके बाद भी वह शहर के दो अन्य निजी क्लिनिको की ओर गए। लेकिन सभी जगह पर उन्हें सदर अस्पताल जाने की सलाह दी गई ।बाद में लोग देर शाम उसे लेकर सदर अस्पताल पहुंचे ।जहां उपचार के दौरान डॉक्टर ने उन्हें मृत्यु घोषित कर दिया। परवेज ने बताया कि उनके पिता ऑटो चलते थे और अकसर दारु पी कर घर लौटते थे तो घर में कलह होता था।

सदर अस्पताल से शव लेकर चले गए परिजन

उधर सदर अस्पताल के डॉक्टर द्वारा ऑटो चालक को मृत्यु घोषित किए जाने के बाद परिजन बिना पोस्टमार्टम के ही ऑटो चालक का शव लेकर सदर अस्पताल से चले गए। परिजनों का खाना था कि वह पोस्टमार्टम नहीं करना चाहते हैं। उधर मुफस्सिल थाना अध्यक्ष पिंकी प्रसाद ने बताया कि घटना के बारे में अभी उनके पास कोई जानकारी नहीं है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!