Saturday, October 19, 2024
Patna

“नवविवाहिता की संदिग्ध मौत,ससुराल वाले घर से फरार , परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

जंदाहा थाना के जंदाहा सरकारी अस्पताल के पास स्थित जंदाहा गांव में एक नवविवाहिता की संदिग्ध मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची जंदाहा थाना की पुलिस ने मृतका के ससुराल स्थित घर से उसका शव बरामद कर ली है। पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम में भेजे जाने की प्रक्रिया जारी है। घटना गुरुवार देर शाम की है। मृतका की पहचान जंदाहा निवासी भोला सिंह के पुत्र चंदन कुमार की पत्नी चंदा देवी उम्र करीब 25 वर्ष के रूप में की गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतका की मायके महुआ थाना के मिर्जानगर गांव में है। बताया जाता है कि महुआ थाना के मिर्जा नगर निवासी प्रयाग सिंह की पुत्री चंदा देवी की शादी 3 वर्ष पूर्व जंदाहा निवासी भोला सिंह के पुत्र चंदन कुमार के साथ हिंदू रीति रिवाज से हुई थी। घटना की सूचना पर मृतका के माता-पिता एवं ग्रामीण उसके ससुराल पहुंच चुके हैं। घटना को लेकर के मायके से पहुंचे माता-पिता एवं ग्रामीणों के बीच हाहाकार मची है। मृतका की मां एवं परिवार के अन्य महिलाओं द्वारा रोने चीत्कार से कोहराम मची है।

वहीं मृतका के ससुराल के सभी लोग फरार हैं। मृतका के मायके वाले द्वारा ससुराल वालों द्वारा उसकी हत्या कर दिए जाने का आरोप लगाया जा रहा है। मृतका के गले में जख्म का निशान है। जिससे उसे गले में फंदा लगाकर हत्या होना प्रतीत होता है। मृतका को करीब 2 साल का एक पुत्र है। पुलिस मामले के जांच पड़ताल में जुटी है। मृतका के मायके वाले द्वारा आवेदन दिए जाने के पश्चात ही घटना की विस्तृत जानकारी प्राप्त होने की संभावना है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!