Saturday, October 26, 2024
Samastipur

समस्तीपुर में पुलिस ने 2 बदमाशों को देसी पिस्टल और गोली के साथ दबोचा:लूटपाट की घटना को देने वाले थे अंजाम

समस्तीपुर।मथुरापुर थाना की पुलिस ने गुरुवार को वाहन चेकिंग के दौरान हथियार के साथ दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। वह क्षेत्र में कहीं लूट की घटना को अंजाम देने जा रहे थे। गिरफ्तार बदमाश के पास से एक देसी पिस्टल और गोली बरामद की गई है। उसकी पहचान समस्तीपुर जिले के रोसरा थाना क्षेत्र के धर्मपुर मोहल्ला के दिगंबर झा के बेटे कन्हैया कुमार और कन्हैया यादव के बेटे विकास कुमार के रूप में हुई है। अब दोनों बदमाश को जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

डीएसपी ने दी पूरी घटना की जानकारी

सदर डीएसपी संजय कुमार पांडे ने मथुरापुर ओपी पर आयोजित संवाददाता सम्मेलन में बताया कि गुरुवार को पुलिस की गश्ती दल मथुरापुर में वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान इलमास नगर की ओर से दो बाइक पर अलग-अलग दो युवक आते हुए दिखाई पड़े। पुलिस की टीम ने जब दोनों को रुकने का इशारा किया तो दोनों बाइक सवार बाइक को वापस दिशा में मुड़कर तेजी से भागने लगे। जिसके बाद थानाध्यक्ष खुशबू उद्दीन के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने दोनों युवकों का पीछा किया। इस दौरान काली स्थान के पास दोनों युवक को पकड़ लिया गया।

तलाशी के दौरान मिली पिस्टल

सदर डीएसपी ने बताया कि पकड़े गए दोनों युवक की तलाशी ली गई तो एक युवक के पास से देसी 9mm पिस्टल मिली। जबकि दूसरे के पास से गोली बरामद की गई ।वहीं युवक के पास से बरामद की गई पिस्टल में हथियार के साथ दोनों लड़के की तस्वीर भी मिली। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है इस मामले में आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है ।गिरफ्तार दोनों युवक को जेल भेजा जा रहा है।

खंगाला जा रहा है आपराधिक इतिहास

गिरफ्तार किए गए दोनों युवक के बारे में रोसरा थाना से आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। माना जा रहा है कि दोनों किसी घटना को अंजाम देने के लिए मथुरापुर की ओर आ रहे थे, लेकिन पुलिस ने उसके मंसूबे पर पानी फेर दिया है। ‌

Kunal Gupta
error: Content is protected !!