Friday, October 25, 2024
Samastipur

दलसिंहसराय;बाल्टी भरे पानी में डूबा एक साल का बच्चा,मां बना रही थी खाना,हुई मौत

दलसिंहसराय!समस्तीपुर शहर के नगर थाना क्षेत्र के काशीपुर मोहल्ला में बुधवार रात एक वर्ष के बच्चों की बाल्टी भरे पानी में डूब कर मौत हो गई। मृतक बच्चे की पहचान शहर के काशीपुर में मोहल्ला के चंदन कुमार का पुत्र मासूम बताया गया है। ‌

घटना के संबंध में बताया गया है कि दलसिंहसराय के उजियारपुर थाना क्षेत्र के सातनपुर गांव के चंदन कुमार शहर के काशीपुर मोहल्ला में किराए के मकान में रहते थे। उनका व्यवसायिक प्रतिष्ठान शहर के थानेश्वर स्थान मंदिर के पास है चंदन की पत्नी खाना बना रही थी इसी दौरान बच्चा बाल्टी में गिर गया। जिससे उसकी मौत हो गई।

चंदन की पत्नी की नजर काफी देर बाद बाल्टी में डूबे मासूम पर पड़ी। हल्लाह होने पर आनन-फानन में बच्चे को लेकर परिवारिक सदस्य सदर अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टर ने बच्चा को मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद परिवारिक सदस्यों के बीच को कोहराम मचा हुआ है।

घटना के दौरान बच्चे की मां और बच्चा था अकेला

बताया गया है कि चंदन का व्यवसायिक प्रतिष्ठान मंदिर के पास होने के कारण चंदन पत्नी और 1 वर्ष के बच्चे के साथ काशीपुर में किराए के मकान में रहते थे। शाम में वह अपनी दुकान पर थे पत्नी घर में अकेली खाना बना रही थी इसी दौरान घर के अंदर खेलते हुए मासूम बाथरूम के अंदर चला गया है। पानी भरे बाल्टी में वह गिर गया लेकिन यह किसी ने नहीं देखा। काफी देर बाद चंदन की पत्नी की नजर बाल्टी में डूबे मासूम पर पड़ी तब तक मासूम की मौत हो चुकी थी।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!