Sunday, October 20, 2024
Ajab Gajab NewsPatna

होली में प्रेमिका को रंग लगाने पहुंचा शादीशुदा प्रेमी, ग्रामीणों ने कर दिया मामला गड़बड़, दोनों पकड़े गए फिर.

जमुई: बिहार के जमुई में तीन बच्चे के पिता का शादीशुदा महिला से लंबे समय से प्रेम संबंध चल रहा था. होली के दिन आठ मार्च को प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर गया. ग्रामीणों को भनक लगी तो दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया. इसके बाद लोगों ने दोनों की जबरदस्ती शादी करवा दी. प्रेमी युवक का अपनी प्रेमिका को सिंदूर डालते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहां मौजूद ग्रामीणों ने शादी करवा कर दोनों से हामी भरवाई कि दोनों शादी के लिए तैयार हैं या नहीं. इसके बाद दोनों ने हां बोला. प्रेमी युगल का कहना है कि दोनों के बीच पहले से ही रिश्ता है. मामला लक्ष्मीपुर प्रखंड के बेलाटांड़ गांव का है

प्रेमी ने बताया पहले से ही प्रेम का रिश्ता है

 

बताया गया कि होली कि रात प्रेमी अजय यादव अपनी प्रेमिका से मिलने उसके गांव पहुंचा था. ग्रामीणों की नजर अजय यादव पर पड़ गई जिसके बाद लोगों ने दोनों की पकड़ कर शादी करवा दी. प्रेमी और प्रेमिका सावित्री कुमारी पहले से ही शादीशुदा हैं. इस बात की जानकारी खुद दोनों ने दी है. अजय यादव को पहले से तीन बच्चे भी हैं, जबकि सावित्री कुमारी की शादी के बाद किसी कारण पति ने उसे छोड़ दिया था. दोनों ने बताया कि बहुत पहले से दोनों के बीच संबंध हैं. इस पर गांव वालों ने पूछा कि कैसा संबंध है, तो प्रेमी अजय ने बताया कि प्रेम का रिश्ता है.

शादी के बाद से दोनों फरार

ग्रामीणों ने शादी के दौरान वीडियो भी बनाया जिसमें वे लोग पूछ रहे हैं लड़की ब्राह्मण जाति से है और अजय यादव जाति से है तो क्या दोनों शादी करने के लिए तैयार हैं? ग्रामीणों के पूछे जाने पर दोनों ने हां में हां मिलाई. उन्होंने कहा कि उन्हें कोई दिक्कत नहीं है. एक दूसरे से प्यार करते हैं और साथ रहना चाहते हैं. हालांकि बताया जा रहा है शादी के बाद से ही दोनों फरार हो गए. उधर, अजय यादव के परिवार वाले दोनों को ढूंढने में लगे हैं. अभी तक दोनों का कुछ पता नहीं चला है थे शादी के बाद दोनों कहां फरार हुए हैं.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!