Saturday, October 19, 2024
Ajab Gajab NewsPatna

अजब प्रेम की गजब कहानी, बार-बार भागता रहा ब्वॉयफ्रेंड, पीछा कर लड़की ने रचाई शादी

बिहार के सीतामढ़ी में अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है. सीतामढ़ी के सोनवरसा में प्रेमिका को धोखा दे रहे प्रेमी को झूठे प्रेम का खेल महंगा पड़ गया. ग्रामीणों और पुलिस की मदद से प्रेमिका को इंसाफ मिला और युवक को उससे शादी करनी पड़ी.

सोनवरसा प्रखंड के थाना परिसर में गुरुवार को शहनाई बजी और प्रेमी जोड़ा वैवाहिक बंधन में बंध गया. ग्रामीणों के साथ-साथ पुलिसकर्मी भी इस शादी के गवाह बने. दरअसल प्रेम प्रसंग के एक मामले में सोनबरसा पुलिस ने स्वजनों की रजामंदी से प्रेमी युगल की शादी करा दी.

बताया जा रहा है कि ओडिशा के जासपुर की रहने वाली सुनीता कुमारी मार्च 2022 में तमिलनाडु के तिरुपुर में सिलाई-कटाई के काम के लिए गई थी. वहीं उसकी मुलाकात पिपरा परसाईं पंचायत के रहने वाले चंदन ठाकुर से हुई. इसी दौरान दोनों में प्यार हो गया और साथ रहने लगे.

पांच महीने पहले चंदन लड़की को छोड़कर घर चला आया जिसके बाद वो वापस नहीं लौटा. इसके बाद लड़की जैसे तैसे अपने प्रेमी के गांव पहुंच गयी जिसके बाद आरोपी युवक लड़की को छोड़कर अपने भाई के पास लुधियाना जा पहुंचा, लड़की वहां भी पहुंच गई.

वहां से साथ लौटने के क्रम में चंदन बनारस में फिर ट्रेन से कूद कर भागने की कोशिश करने लगा जिस दौरान चोट लगने से वो जख्मी हो गया. लड़की अगले स्टेशन पर उतर कर उसे खोजकर फिर उसके साथ घर पहुंच गई.

घर पहुंचने के बाद चंदन एक बार फिर घर में ताला लगाकर फरार हो गया जिसके बाद लड़की ने स्थानीय थाने में उसकी शिकायत कर दी.  थाना अध्यक्ष ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर चंदन को ढूंढ निकाला और पकड़ कर थाना ले आए. थाना परिसर स्थित शिव मंदिर में ही दोनों की शादी कर दी गई

Kunal Gupta
error: Content is protected !!