Friday, May 17, 2024
Patna

“प्रेमिका से मिलने गुजरात से पटना पहुंचा प्रेमी:लोगों ने पकड़ा तो बॉयफ्रेंड मुकरा,गांव वालों ने कराई शादी

पटना के फतुहा में प्रेमिका(24) संग बाइक पर घूम रहे प्रेमी(30) की लोगों ने शादी करवा दी। खुशबू और शशि के बीच 3 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। शशि गुजरात की पेपर मिल में काम करता था। वो छुट्‌टी पर फतुहा आया था। रविवार को खुशबू के साथ बाइक से जा रहा था। इसी दौरान ग्रामीणों को इस बात की भनक लग गई।

Whatsapp Group
Telegram channel

गांव के लोगों ने दोनों को पकड़ लिया। पहले तो प्रेमी ने लड़की से किसी तरह का संबंध होने से इनकार किया, लेकिन बाद में प्रेमी के मोबाइल नंबर और उसकी गैलरी में फोटो से दोनों के प्रेम प्रसंग की जानकारी मिली।इसके बाद ग्रामीणों ने प्रेमी-प्रेमिका को गांव के मुखिया के पास ले गए। पूरी बात सुनने के बाद मुखिया ने दोनों की रात में ही मंदिर में शादी करने का फरमान सुना दिया। मुखिया के फरमान सुनने के बाद गांव के लोगों ने आनन-फानन में दोनों युगल प्रेमी को शादी के लिए वह सारी व्यवस्थाएं की गईं।

 

गांव के पंडित ने हिंदू रीति रिवाज से मंत्र पढ़कर दोनों युगल प्रेमी को विवाह के बंधन में बांध दिया। इसके लिए विधिवत लड़की का कन्यादान किया गया। पटना के बैकटपुर मंदिर में दोनों की शादी कराई गई।नया टोला गांव का देवी मंदिर बिना लग्न मुहूर्त के इस शादी का साक्षी बना। दोनों की शादी को गांव के लोगों और परिवार ने स्वीकार कर लिया।
3 साल से चल रहा था अफेयर

गांव के लोगों ने बताया कि खुशबू कुमारी जो खुसरूपुर के खिरोधरपुर की रहने वाली है। उसका पिछले 3 सालों से फतुहा निवासी शशि कुमार से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बीच शशि काम करने के लिए गुजरात चला गया। गुजरात से अभी कुछ दिन पहले वह अपनी प्रेमिका से मिलने पटना पहुंचा था। जब इस बात की भनक शशि कुमार के परिजनों को लगी, तब उन्होंने फतुहा थाने में अपने बेटे के अपहरण का मामला दर्ज कराया।थाना प्रभारी ने बताया कि चुकी दोनों युगल प्रेमी बालिग हैं और अपनी मर्जी से शादी कर रहे हैं। इसलिए पुलिस ने शशि कुमार के पिता का आवेदन को पूरी तरह खारिज कर दिया।

Kunal Gupta