Tuesday, May 21, 2024
BegusaraiPatna

“हादसा टला,अमित शाह के हेलिकॉप्टर का बैलेंस बिगड़ा: उड़ान भरने के तुरंत बाद 2 फीट नीचे आया

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का हेलिकॉप्टर सोमवार को बेगूसराय के जीडी कॉलेज से उड़ान भरते समय तेज हवा के दबाव में लहरा गया। हेलिकॉप्टर को पश्चिम दिशा की ओर उड़ान भरकर पटना जाना था, लेकिन हेलिकॉप्टर जैसे ही ऊपर उठा, पश्चिम के बदले पूर्व दिशा की ओर जाकर लड़खड़ा गया।इसके बाद हेलिकॉप्टर ऊपर उड़ने के बजाय करीब दो फीट नीचे आया, लेकिन फिर संभल गया। इसके बाद पश्चिम दिशा की ओर सीधी उड़ान ली जा सकी।बिहार में दो जगह शाह की सभा, बोले- चारा चोर के जाने के बाद हुआ बिहार का विकास

Whatsapp Group
Telegram channel

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने सोमवार को बेगूसराय और झंझारपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। शाह करीब 3 घंटे बिहार में रहे। बेगूसराय में शाह ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के लिए वोट मांगे। उन्होंने कहा कि बिहार से जब से चारा चुराने वालों की सरकार गई है, विकास हो रहा है। शाह ने कहा कि इन लोगों की सरकार बन गई तो शरिया कानून लागू कर देंगे।इसके पहले मधुबनी के झंझारपुर की सभा में उन्होंने जनता से पूछा कि आप लोग बताइए लालू, राहुल, ममता प्रधानमंत्री बनने लायक हैं। अगर गलती से आप लोगों ने इनकी सरकार बना दी तो ये एक-एक साल के पीएम रहेंगे। यही इनके बीच डील हुई है।

शाह ने कहा कि लालू जी ने चारा, शिक्षा, रेलवे भूमि में भी घोटाला किया। लालू का एकमात्र लक्ष्य अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाना है। सोनिया गांधी का एकमात्र लक्ष्य अपने बेटे को पीएम बनाना है। इन लोगों के पास ना नेता है, ना विजन। जनता की भलाई सिर्फ नरेन्द्र मोदी कर सकते हैं।शाह ने कहा कि इंडी गठबंधन के सभी नेताओं को राम मंदिर बुलाया गया, लेकिन गंदी राजनीति के लिए वो लोग नहीं आए। देश की जनता इसका जवाब देगी।

उन्होंने कहा कि कर्पूरी ठाकुर यहीं से विधायक रहे हैं। लालू और उनकी कंपनी ने कर्पूरी ठाकुर को सम्मान नहीं दिया। हमारी सरकार ने उन्हें भारत रत्न दिया।शाह ने झंझारपुर की धरती से मिथिलांचल के लोगों को प्रणाम के साथ संबोधन शुरू किया। उन्होंने सीता माता को भी नमन किया।

Kunal Gupta