Saturday, October 12, 2024
Samastipur

लोन से छुटकारा पाने के लिए समस्तीपुर में पत्नी का मर्डर:7000 में कट्टा खरीदा, सिर में मारी गोली

समस्तीपुर.समस्तीपुर में पति ने अपनी पत्नी की गोली मार हत्या कर दी। पत्नी ने कई सहायता समूह से 10 लाख रुपए का लोन लिया था। लोन ना देना पड़े इसलिए पति ने पहले पत्नी की गोली मारकर हत्या की फिर शव को खुद अस्पताल लेकर गया। उसने अस्पताल में कहा कि बदमाशों ने लूट की कोशिश की इस दौरान पत्नी को गोली लग गई। मर्डर के लिए उसने खुद 7 हजार का कट्‌टा खरीदा था।

 

मृतका चकमहेसी थाना क्षेत्र के चकमहेसी वार्ड-6 निवासी संदीप ठाकुर की पत्नी अंशु कुमारी (28) है। आरोपी संदीप ठाकुर चकमहेसी बाजार में सैलून चलाता है। उसकी शादी 2016 में दरभंगा जिले के बेलादुला गांव निवासी मीना देवी की बेटी अंशु कुमारी से हुई थी। संदीप तीन बच्चों का पिता भी है।

 

 

मुख्य आरोपी सहित चार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पुलिस जांच में पता चला कि पत्नी की हत्या करने के लिए संदीप ने 7 हजार में कट्टा खरीदा था। बुधवार रात विवाद के बाद पत्नी की कनपटी पर गोली मार दी। पुलिस से बचने लिए आरोपी शव लेकर DMCH पहुंचा। वहां कहानी बनाई कि छिनतई के दौरान बदमाशों ने गोली मारी है.

 

संदीप ने वारदात को अंजाम देने के लिए हथियार सात दिन पहले वैशाली जिला में रहने वाले एक रिश्तेदार से खरीदा था। पत्नी की मौत के बाद अपने भाई राजा और मोहन ठाकुर के साथ मिलकर घटना को नया रूप देने की कोशिश की।दोनों भाइयों के साथ आरोपी पति शव को लेकर टोटो से अस्पताल पहुंचा। वहां सभी को बताया कि चकमहेसी से बेलादुला जाने के लिए निकले थे। रास्ते में बाघमारा पुल के पास बदमाशों ने घेर लिया।

 

मामले में पुलिस ने हत्यारे पति संदीप ठाकुर, उसके भाई राजा ठाकुर, मोहन ठाकुर समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

 

टोटो चालक से झूठ बोला

 

वहीं, गिरफ्तार टोटो चालक सोनू ने कहा कि संदीप ने मुझसे कहा था कि उसकी पत्नी बीमार है। स्थिति काफी गंभीर है, दरभंगा ले जाना है।

 

 

निशानदेही पर हथियार और खोखा बरामद

 

सदर डीएसपी-2 विजय महतो ने कहा कि ‘संदीप ठाकुर, उसके भाई राजा ठाकुर, मोहन ठाकुर और टोटल चालक सोनू कुमार को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। संदीप ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। उसकी निशानदेही पर घर के पास ही पोखर से देसी कट्टा और दो खोखा बरामद किया गया है।’लोन की राशि पचाने और पत्नी के अवैध संबंध के शक पर उसने घटना को अंजाम दिया है। साक्ष्य छिपाने और पुलिस को बरगलाने का पूरा प्रयास किया। अब चारों को जेल भेजा जा रहा है।

Pragati

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!