Friday, October 11, 2024
Samastipur

समस्तीपुर के चकमेहसी में पति ने पत्नी की गोली मार कर की हत्या,घटना को नाटकीय रूप देने के लिए पति ने कहानी गढ़ा 

समस्तीपुर :कल्याणपुर. चकमेहसी थाना क्षेत्र के चकमेसी गांव का युवक अपनी पत्नी को डीएमसीएच ले गया, जहां बेता थाना में दिये गये बयान में उसने बताया कि वह पति-पत्नी अपने ससुराल दरभंगा के बेला दुला गांव जा रहे थे. इसी बीच बाघमारा पुल के पास बाइक सवार अपराधियों ने उसकी पत्नी को गोली मार दी. इसको लेकर पत्नी को लेकर डीएमसीएच आया, जहां वह मृत हो गई. मृत महिला की पहचान चकमेहसी में वार्ड छः निवासी संदीप ठाकुर की पत्नी अंशु देवी के रूप में हुई. इस बयान के आधार पर हरकत में आई कल्याणपुर पुलिस ने इसकी सूचना डीएसपी 2 विजय महतो को दी. सूचना पर विजय महतो ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चकमेहसी व कल्याणपुर थाने के साथ डीआइयू की टीम के साथ पूरे मामले की जांच में जुट गई.

 

 

देर शाम मृत महिला की हत्या मामले का मास्टर माइंड उसका पति ही निकला. इस मामले में पति के बयान के आधार पर पुलिस ने जैसे ही टोटो ड्राइवर व उसके देवर को घर से उठाया दोनों से सख्ती से पूछताछ की. कलई खुलने लगी. टोटो ड्राइवर ने बताया कि उसे यह सूचना दी गई थी कि उसकी पत्नी गंभीर रूप से बीमार है. उसे डीएमसीएच में इलाज के लिए ले जाना है. उसी के आधार पर वह डीएमसीएच पहुंचा. डीएमसीएच पहुंचते ही उसने गार्ड से गोली लगने की बात कही.

 

 

यह सुनकर टोटो ड्राइवर के हाथ-पैर फूल गये. वह बिना पैसा लिए ही लौट गया. इसके बाद पुलिस ने बताया कि उसके देवर व पति से पूछने पर बताया गया कि बुधवार की रात 11 बजे पति-पत्नी में झगड़ा हुआ. झगड़ा के दौरान गोली चली. जिससे महिला की मौत हो गई थी. घटना को नाटकीय रूप देने के लिए उसके पति द्वारा एक कहानी गढ़ते हुए पत्नी को इलाज के लिए दरभंगा ले गया, जहां बेता पुलिस को दिये बयान में दरभंगा आने के क्रम में बाघमारा पुल के पास अपराधियों द्वारा गोली मारे जाने की बात कही थी. अपराधी खुद उसका पति निकला. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

 

डीएसपी विजय महतो के निर्देश पर पूरा मामला चकमेहसी थाने में दर्ज करने का आदेश दिया गया है. हत्या में प्रयुक्त पिस्तौल महज सात दिन पूर्व ही खरीदने की बात कबूल की गयी है. पुलिस अनुसंधान जारी है. थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी विकास केशव का बताना है कि मामले का खुलासा हो गया है

Pragati

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!