Saturday, September 21, 2024
Patna

दरभंगा में पुलिस की गाड़ी पलटी, चालक की मौत अन्य तीन पुलिस घायल

पटना.बिहार में दरभंगा जिले के मनीगाछी थाना क्षेत्र के NH 27 पर वाहन चेकिंग अभियान के दौरान तेज गति से भाग रहे पिकअप का पीछा करने के क्रम में अनियंत्रित होकर पुलिस की गाड़ी पलट गई. जिसमें घटनास्थल पर ही पुलिस वाहन चालक की मौत हो गई. जबकि तीन अन्य पुलिस कर्मी बुरी तरह जख्मी हो गए. जिनका इलाज निजी मधुबनी जिला के पंडौल स्थित निजी अस्पताल में चल रहा है. जहां उनकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जाती है.

 

 

घटना पिकअप वैन का पीछा करने के दौरान हुआ

घटना दिन के करीब चार बजे की बताई जा रही है. अन्य दिनों की तरह मंगलवार को भी मनीगाछी थाना की पुलिस NH 27 पर वाहन चेकिंग अभियान चला रखा था. उसी क्रम में तेज गति से आ रहे पिकअप वैन को रुकने का इशारा किया. जिसपर पिकअप का चालक अपनी गाड़ी को और तेज कर भागने लगा.

 

जिस पर गश्ती गाड़ी ने पिकअप वैन का पीछा करना शुरू कर दिया. उसी क्रम में यात्रियों से भरे एक टेंपो को ठोकर मारते हुए पुलिस गाड़ी सड़क के दक्षिण किनारे अनियंत्रित होकर सड़क से करीब दस फीट नीचे पलट गई.

 

घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया

जिसमे पुलिस वाहन चालक औरंगाबाद निवासी विनोद कुमार सिंह के पुत्र सिपाही रवि कांत कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वही घटना की जानकारी मिलते ही मनीगाछी थाना के अधिकारी मौके पर पहुंचकर घायल पु०स०अ०नि० प्रमोद कुमार सिंह, सि.542 बिपिन कुमार पासवान, सि.962 सतेंद्र कुमार सिंह सहित टेम्पो में चोटिल यात्री को इलाज के लिए मधुबनी जिला के पंडौल स्थित आर पी एस हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. पुलिस ने मृतक चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Pragati
error: Content is protected !!