Saturday, September 21, 2024
Samastipur

समस्तीपुर के होटल में पुलिस का छापा,सेक्स रैकेट का खुलासा:6 लड़के-4 लड़कियां आपत्तिजनक स्थिति में मिली

समस्तीपुर पुलिस ने सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। बुधवार की शाम नगर पुलिस की टीम ने स्टेशन रोड स्थित अमित होटल में छापा मारा। इस दौरान होटल के कमरे से आपत्तिजनक स्थिति में 6 लड़के और 4 लड़कियां पकड़ाई। जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।इसमें से एक कोचिंग छात्रा है, जो यूनिफॉर्म में ही होटल आई थी। वहीं, होटल के कमरों को सील कर दिया गया है।

 

 

 

चार थानों की पुलिस ने एक साथ की छापेमारी

 

नगर थाना अध्यक्ष सह इंस्पेक्टर आशुतोष कुमार ने बताया कि इस होटल में लंबे समय से सेक्स रैकेट चल रहा था। बुधवार को इसकी जैसे ही जानकारी हमें मिली। इसके बाद नगर थाना के अलावा मुफ्त से मथुरापुर और एसटीएससी थाने की पुलिस टीम को तैयार किया गया। महिला पुलिस पदाधिकारी को भी छापेमारी के लिए होटल ले जाया गया।

 

यहां करीब 2 घंटे तक होटल में सर्च अभियान चला। इस दौरान होटल के कमरे से 6 लड़कों के अलावा 4 लड़कियों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया है। होटल के बाहर बहुत बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई थी।वहीं, पुलिस की छापेमारी से होटल व्यवसायियों के बीच हड़कंप मच गया है। पुलिस पदाधिकारी का कहना है कि सभी लड़के और लड़कियां स्थानीय है। ‌

 

लड़के-लड़िकयों के पेरेंट्स को बुलाया गया

 

नगर थाना अध्यक्ष सह इंस्पेक्टर आशुतोष कुमार ने बताया कि होटल के कमरे से आपत्तिजनक स्थिति में 4 लड़कियों के अलावा 6 लड़कों को पकड़ा गया है। सभी स्थानीय हैं। सभी के अभिभावक को फोन कर बुलाया जा रहा है। पूरे मामले को अभी देखा जा रहा है। बहरहाल होटल के कमर को सील कर दिया गया है।

Pragati
error: Content is protected !!