Thursday, September 19, 2024
Samastipur

Samastipur News:विद्यालय को गौरवांवित करने वाले छात्रों को किया गया सम्मानित

हसनपुर: बीते दिनों जिला में हुए जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में मध्य विद्यालय देवधा के कई प्रतिभागियों ने पुरस्कार अर्जित किया. जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में अपना परचम लगाकर विद्यालय को गौरवान्वित करने वाले छात्रों को विद्यालय के प्रधानाध्यापक व शिक्षकों ने सम्मानित किया. छात्रों के उत्कृष्ट प्रदर्शन में सहयोग करने वाले कोच करण मल्लिक को भी सम्मानित किया.

 

विद्यालय के प्रधानाध्यापक धर्मेश कुमार ने बताया कि विद्यालय की छह बच्चे मेडल अर्जित किये. जिसमें वर्ग नौ के आनंद मोहन ने गोल्ड मेडल, वर्ग नवम के राजन कुमार,अंजली कुमारी,कुंदन कुमार व वर्ग 6 की स्वीटी कुमारी ने रजत मेडल जबकि वर्ग 9 के ही दीपक कुमार ने ब्रॉन्ज मेडल जीता है. विद्यालय के छात्र तक मार्शल आर्ट एवं ताइक्वांडो में अपना बेहतर प्रदर्शन करते हुए मेडल पाने में सफलता पायी है.

 

Samastipur News:

सभी सफल छात्र-छात्राओं को विद्यालय की ओर से सम्मानित कर एचएम ने बताया कि विद्यालय के लिए गौरव का क्षण है, विद्यालय के इतने छात्र ने सफलता पायी है. उन्होंने बताया कि अन्य बच्चों को भी इससे सीख लेकर आगे बढ़ाने में सहयोग मिलेगा. उन्होंने छात्रों का उत्साह वर्धन कर अपने जूनियर छात्र-छात्राओं को इसमें आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित करने के लिए कहा. मौके पर प्रधानाध्यापक धर्मेश कुमार, इंदु कुमारी, रामशरण सहनी, राजीव कुमार कर्ण, रमेश कुमार, ज्योति नाथ मिश्रा उर्फ दिलखुश मिश्र,समरजीत कुमार राय, कल्पना प्रभा, पूजा कुमारी, पूनम कुमारी, देवेंद्र यादव, विनीत कुमार, मुकेश कुमार, आंचल कुमारी, नीलम कुमारी, मनीषा कुमारी, नाजिया निखत, पुष्पा कुमारी आदि मौजूद थे.

Pragati
error: Content is protected !!