Friday, September 20, 2024
Samastipur

समस्तीपुर:गुस्से में डेढ़ माह की दुधमुंही बच्ची को पटक-पटक कर मार डाला

समस्तीपुर : रोसड़ा थाना क्षेत्र के लालपुर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। एक पिता ने अपनी ही डेढ़ माह की दुधमुंही बच्ची को पटक-पटक कर मार डाला। मृतका की पहचान थाना क्षेत्र के लालपुर वार्ड नं 07 निवासी कलेश्वर पासवान की नातिन देवरानी कुमारी के रूप में की गई है। मृतका देवरानी कलेश्वर की पुत्री अमृता की बच्ची थी।

 

इधर, घटना के बाद जुटे आसपास के ग्रामीणों ने हत्यारोपी पिता को दबोच पुलिस के हवाले कर दिया। सोमवार सुबह सूचना पर पहुंची रोसड़ा पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेज दिया। वहीं आरोपी पिता बेगूसराय जिला के बछवाड़ा थाना के राजापुर निवासी शिव कुमार पासवान के पुत्र देव कुमार पासवान को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

 

 

 

 

 

 

मृतका की मां अमृता ने बताया कि रविवार रात उसका पति घर में ही बच्ची के पास था। अचानक बच्ची के रोने की आवाज सुनाई दी। जिस पर दौड़ कर कमरे में पहुंची तो देखा कि मेरे पति बच्ची को पटक रहे हैं। जब तक उससे छुड़ाकर बच्ची को अपने पास लेती तब तक बच्ची अचेत हो चुकी थी। रोने की आवाज पर आसपास के लोग भी जुट गए। आनन-फानन में बच्ची को लेकर स्थानीय चिकित्सक के पास पहुंचे, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है कि आरोपी बीते एक माह से ससुराल में ही रह रहा था

Pragati
error: Content is protected !!