Tuesday, September 24, 2024
Dalsinghsarai

दलसिंहसराय के कोनैला जेल के पास दो बाइक में जबरदस्त टक्कर में एक की मौत,दो रेफर

 

 

दलसिंहसराय।थाना क्षेत्र के कोनैला जेल के पास स्थित मध्य विद्यालय के पास गुरुवार की देर शाम दो बाइक की बीच हुई टक्कर में एक की मौत घटना स्थल पर ही हो गई.जबकि दो की स्थिति गंभीर बताई जा रही है.मृतक बाइक सवार की पहचान कमरांव गांव के वार्ड संख्या 8 निवासी मो इस्माइल के पुत्र मो अफसर (28) के रूप में की गई है।

 

 

जबकि मृतक के साथ ही उसी के बाइक पर बैठे घायल की पहचान कमरांव गांव के हो आयुनुल के पुत्र मो साजीद (19) के रूप में हुई है. दूसरे बाइक सवार घायल की पहचान नही की जा सकी है।

 

 

बताया जाता है की मृतक मो अफसर अपने साथी साजीद के साथ अपनी बुलेट बाइक से किसी काम को लेकर जेल चौक की ओर जा रहा था.इसी दौरान दलसिंहसराय – समस्तीपुर रोड के जेल चौक से पहले मध्य विद्यालय के पास स्पीड ब्रेकर पर सामने से आ रहे दूसरे बाइक सवार से सीधी टक्कर हो गई.इस टक्कर में मो.अफसर की मौत घटना स्थल पर ही हो गई जबकि उसके बुलेट बाइक पर बैठे साजीद गंभीर रूप से घायल हो गया।

 

 

 

वही दूसरी बाइक सवार भी गंभीर रूप से घायल हो गया.दोनो को इलाज के लिए शहर के निजी और अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया.जहा अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती साजीद को गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकत्सक ने बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया.वही दूसरी बाइक सवार की इलाज किसी निजी अस्पताल में की जा रही थी. जिसके कारण उसकी पहचान नही हो सकी. इधर घटना की सूचना पर दारोगा रंजीत सिंह दल बल के साथ मौके पर पहुंच कर बाईक जप्त करते हुए आवश्यक कार्रवाई में जुट गए थे।

Pragati
error: Content is protected !!