Wednesday, September 25, 2024
Patna

बिहार में सौतन बनी शिक्षिका पर टूट पड़ी पहली पत्नी, ससुर ने खोली दामाद की पोल

पटना:बिहार के जमुई में दो महिलाओं के बीच जमकर लड़ाई हुई. दोनों महिलाओं के बीच हुई लड़ाई की वजह उनका पति है. दरअसल, दोनों महिलाओं ने एक ही पुरुष पर दावा ठोका है कि वो उसका पति है. बीच सड़क पर जब दोनों महिलाओं का आमना-सामना हो गया तो विवाद छिड़ गया. देखते ही देखते दोनों एक-दूसरे से उलझ पड़े. हाथापाई शुरू हो गयी. जिसमें एक महिला जख्मी हो गयी और उसे इलाज के लिए अस्पताल लाना पड़ गया. वहीं मामला पुलिस थाना पहुंच गया है. दोनों महिलाएं दावा कर रही है कि विकास नाम का व्यक्ति उनका ही पति है.

 

 

एक पति पर दो पत्नियों का दावा, बीच सड़क पर चला हाई वोल्टेज ड्रामा

जमुई के झाझा में बीच सड़क पर दो महिलाएं आपस में उलझ गयीं.शहर के पुराने बाजार के टाउन हॉल के पास की ये घटना है. पति पर अपने हक को लेकर दोनों के बीच खींचातानी और हाथापाई शुरू हो गयी. आसपास लोगों की भीड़ जमा हो गयी. करीब आधे घंटे तक यह हाईवोल्टेज ड्रामा चला. लोग बीच-बचाव करते रहे. पूरा मामला एक युवक के कथित रूप से दो विवाह के दावे का है. पहली पत्नी ने थाने में शिकायत दर्ज करायी है और पति के दूसरी शादी का दावा किया है.

 

 

पहली पत्नी दो बच्चों की मां, दूसरी पत्नी की हालत गंभीर

विकास वर्णवाल नाम के एक युवक की पहली पत्नी दो बच्चों की मां है .वहीं दूसरी युवती शिक्षिका है जो दावा करती है कि उसका पति विकास वर्णवाल है और हाल में उसकी शादी हुई है. मामले में पहली पत्नी ने दूसरी पत्नी व अपने पति पर केस भी दर्ज करवाया है. पूरे घटनाक्रम के दौरान पति मौके से गायब रहा. वहीं मारपीट में शिक्षिका जख्मी हो गयी जिसे रेफरल अस्पताल झाझा से सदर अस्पताल रेफर किया गया है. वहीं शिक्षिका के अधिक जख्मी होने के कारण पटना रेफर किए जाने की बात भी सामने आ रही है.

 

क्या है पहली पत्नी का दावा?

पहली पत्नी का दावा है कि दो बच्चे रहने के बावजूद उसके पति विकास ने दूसरी शादी कर ली है. शिक्षिका से उसका प्रेम-प्रसंग हो गया और उसके बाद कथित तौर पर चोरी-छिपे शादी कर ली है. चर्चा है कि पहली पत्नी का सामना जब गुरुवार को दूसरी पत्नी से हुआ तो उसने चेतावनी देते हुए अपने पति से दूर रहने को कहा. इसी दौरान दोनों में विवाद बढ़ा और हाथापाई शुरू हो गयी.

 

ससुर ने खोली दामाद की पोल

विकास वर्णवाल की पहली पत्नी नीतू के पिता उमेश वर्णवाल ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि मेरी बेटी की शादी 14 साल पहले हुई. 13 साल की बेटी और बेटा है. बताया कि दामाद की चश्मे की दुकान है. शादी के कुछ साल बाद से दामाद मेरी बेटी को मारने-पीटने लगा. इस बीच पूजा कुमारी नाम की शिक्षिका मेरे नाती-नातीन को ट्यूशन पढ़ाने आती थी. मेरे दामाद ने उसके नाम से एक सीएसपी खुलवा दिया था. दोनों एक दूसरे को भैया बहन कहते थे. लेकिन हमें शंका थी. अचानक दामाद मेरी बेटी को तलाक के लिए दवाब दनाने लगा. इस बीच शिक्षिका से शादी की बात हमारे कान में आयी. दामाद मना करते रहे. लेकिन 15 अगस्त को दामाद के मोबाइल में बेटी ने तस्वीर देखी तो सब दंग रह गए. मेरा दामाद इस शिक्षिका को सिंदूर दे रहे थे और इसकी तस्वीर मोबाइल में थी. मेरी बेटी के साथ मारपीट भी किया. वहीं झाझा थाना में मामला दर्ज कराया गया है.

Pragati
error: Content is protected !!