Monday, October 7, 2024
Samastipur

“समस्तीपुर :सड़क हादसे में एक दोस्त की मौत, दूसरा घायल:बाइक से दोनों बीए पार्ट-2 की परीक्षा देने जा रहे थे

समस्तीपुर जिले के पूसा थाना क्षेत्र के गंगापुर गांव के पास बाइक और अज्ञात वाहन के बीच टक्कर हो गई। जिसमें एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। दोनों मित्र एक बाइक पर सवार होकर ढोली बाजार से ताजपुर बाजार बीए पार्ट-2 की परीक्षा देने आ रहे थे।

मृतक छात्र की पहचान ढोली बाजार के स्वर्गीय राजेंद्र शाह का पुत्र रोहित कुमार 21 वर्ष के रूप में की गई है। जख्मी ढोली बाजार के ही विजय राय का पुत्र ऋतिक कुमार है। ऋतिक की स्थिति गंभीर बनी हुई है। उसे मुजफ्फरपुर की एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक का शव पुलिस ने जब्त कर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है।

डॉक्टर एलकेवीडी कॉलेज में परीक्षा थी

मृतक छात्र के मित्र सुभाष कुमार ने बताया कि रोहित और ऋतिक बीए पार्ट-2 की परीक्षा ताजपुर स्थित डॉक्टर एलकेवीडी कॉलेज में दे रहे थे। आज दूसरी सिटिंग में पॉलिटिकल साइंस की परीक्षा थी। दोनों एक ही बाइक पर सवार होकर ताजपुर आ रहे थे। इसी दौरान पूसा के गंगापुर के पास ताजपुर की ओर से जा रहे एक अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी। घटना में दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। अस्पताल लाया गया तो डॉक्टर ने रोहित को मृत घोषित कर दिया। जबकि ऋतिक की स्थिति गंभीर थी।

दोनों पूसा के उमा पांडे कॉलेज के छात्र हैं। जिसका परीक्षा सेंटर ताजपुर के डॉक्टर एलकेवीडी कॉलेज में पड़ा था। दोनों 20 जून से ही बाइक से परीक्षा देने के लिए आना-जाना कर रहे थे। पुलिस ने शव को जब्त कर लिया और पोस्टमॉर्टम की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

पूसा थाना अध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया कि अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को ठोकर मारी थी। जिसमें एक की मौत हो गई है, जबकि दूसरे को अस्पताल ले जाया गया। मृतक के शव को जब्त कर लिया गया है। पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है। प्राथमिकी भी दर्ज की जा रही है

Kunal Gupta
error: Content is protected !!