Saturday, October 5, 2024
New Delhi

अनंत-राधिका की शादी से पहले अंबानी परिवार ने धूमधाम से कराई 50 जोड़ों की शादी, बांटे ये कीमती तोहफे

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट इसी महीने सात फेरे लेंगे। कपल की शादी में कुछ ही दिन बचे हैं। अनंत की शादी अंबानी परिवार में आखिरी शादी होगी। ऐसे में इनकी वेडिंग से जुड़े एक-एक फंक्शन को ग्रैंड तरीके से सेलिब्रेट किया गया। कुछ दिन पहले मुकेश अंबानी ने लाडले बेटे अनंत की दूसरा प्री वेडिंग सेरेमनी होस्ट की थी। वहीं, अब बेटे की शादी से पहले अंबानी परिवार ने 50 जोड़ों की धूमधाम से शादी करवाई है।

अंबानी परिवार ने कराई 50 जोड़ों की शादी
अनंत और राधिका का प्री वेडिंग सेलिब्रेशन सुर्खियों में छाया रहा। कपल की शादी को मात्र 10 दिन बचे हैं। इनकी वेडिंग की ग्रैंड तैयारियों के बीच नीता अंबानी और परिवार के बाकी सदस्यों ने अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर महाराष्ट्र के पालघर में 50 जोड़ों की शादी करवाई। इसकी कुछ झलकियां सामने आई हैं।

शादी में 800 लोग हुए शामिल
इस सामूहिक शादी में मुकेश अंबानी अपनी पत्नी नीता और बेटी ईशा के साथ पहुंचे थे। इस शादी में करीब 800 लोग शामिल हुए। अंबानी फैमिली ने न सिर्फ 50 जोड़ों की शादी करवाई, बल्कि गिफ्ट के तौर पर हर जोड़े को कीमती तोहफा भी दिया। जिनकी शादी कराई गई, वह अंडर प्रिविलेज फैमिली के लोग थे।

तोहफे में मिली ये चीजें
अंबानी फैमिली ने हर कपल को तोहफे में सोने के आभूषण, मंगलसूत्र, शादी की अंगूठी और नोज रिंग दी। इसी के साथ चांदी की ज्वेलरी भी दी। हर दुल्हन को 1.01 लाख का चेक दिया गया। इतना ही नहीं, बल्कि अंबानी फैमिली ने कुछ घरेलू सामान भी कपल्स को गिफ्ट में दिया

Kunal Gupta
error: Content is protected !!