Saturday, October 5, 2024
DalsinghsaraiSamastipurWeather Update

“मौसम अपडेट :लंबे इंतजार के बाद समस्तीपुर में जमकर बारिश,लोगो के चेहरों पर छाई खुशी

“मौसम अपडेट :समस्तीपुर:लंबे इंतजार के बाद शनिवार की देर शाम मानसून की पहली तेज बारिश से शहर के लोगों ने राहत की सांस ली। जून समाप्ति की ओर था और रोजाना मौसम विभाग द्वारा जारी पूर्वानुमान फेल हो जा रहा था। 20 जून से ही बारिश का मौसम विभाग द्वारा जारी पूर्वानुमान फेल कर जा रहा था। 29 जून को मौसम विभाग ने बारिश की जगह मेघ गर्जन तथा वज्रपात की चेतावनी जारी कर रखी थी।

जिसके उलट शहर के अंदर मानसून एक्टिव हो गया तथा लगभग पौने आठ बजे शाम में जोरदार बारिश हुई। करीब 25 दिनों से नगरवासी उमस भरी गर्मी से परेशान थे। शनिवार की सुबह से आसमान में कभी बादल तो कभी तेज धूप के कारण अजब की उमस थी। शाम में करीब एक घंटे की बारिश हुई।

इसके बाद मौसम सुहाना हो गया। मौसम विभाग के द्वारा जारी पूर्वानुमान में रविवार को भी बारिश की उम्मीद जताई गई है। शनिवार को भले ही अधिकतम तापमान मात्र 33 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। जो कि अन्य दिनों की तुलना में तीन-चार डिग्री कम था लेकिन लोग गर्मी से भारी परेशान रहे। शाम में बारिश के दौरान तापमान घटकर 30 डिग्री पहुंच गया था।

(आज का मौसम,समस्तीपुर का मौसम,दलसिंहसराय का मौसम, मेरे स्थान पर आज का मौसम,10 दिनों का मौसम,गूगल आज का मौसम क्या है,आज बिहार का मौसम कैसा रहेगा 2024,आज का मौसम कैसा रहेगा 2024,Google पर आज मौसम क्या है,आज का मौसम कैसा रहेगा,पूसा मौसम विभाग, उजियारपुर का मौसम, समस्तीपुर का मौसम, दलसिंहसराय का मौसम,कल मौसम कैसा रहेगा?,विभूतिपुर का मौसम,मौसम,पूसा का कल मौसम कैसा रहेगा)

Kunal Gupta
error: Content is protected !!