Sunday, October 6, 2024
DalsinghsaraiSamastipur

NH 28 पर बसढ़िया में टैम्पो सवार महिला को बाइक सवार बदमाश ने मारी गोली,गंभीर रूप से रेफर 

दलसिंहसराय।थाना क्षेत्र के एन एच 28 के बसढ़िया के पास टैम्पो सवार महिला को बाइक सवार बदमाश ने गोली मारकर जख्मी कर फरार हो गया । घटना के बाद एन एच 28 पर अफरा तफरी मच गया सभी लोग टेम्पो छोड़कर फ़रार हो गए। वही स्थानीय लोगो के द्वारा महिला को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया ।

 

जहां महिला को प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने समस्तीपुर सदर अस्पताल रेफर कर दिया। महिला के वाया जांघ में एक गोली लगी है। जख्मी महिला की पहचान उजियारपुर थाना क्षेत्र के प्रेम ब्ररण्डा निवासी अनिल महतो की पत्नी कंचन कुमारी (24) के रूप में गई है । घटना की सूचना पर अपर थानाध्यक्ष पुष्पलता कुमारी और दारोगा रंजीत कुमार सिंह मौके पर महिला का फर्द बयान दर्ज किया ।

 

 

पुलिस को दिए बयान में महिला ने बताया कि वह अपनी बहन उजियारपुर थाना क्षेत्र के माधोपुर से टैम्पो से घर लौट रही थी। इसी दौरान पीछे से आएअपाचे बाइक पर सवार दो बदमाश में से एक ने बाइक से उतर कर बसढ़िया हॉल्ट के पास टैम्पो को रोकर दो महिलाओं के बीच में बैठी महिला को जाँघ के पास गोली मार कर बाइक से फरार हो गया ।

 

गोली चलने के बाद पास में बैठी टैम्पो पर बैठी अन्य महिला ने शोर करने पर जुटे स्थानीय लोगो ने जख्मी महिला को इलाज के अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया। थानाध्यक्ष राकेश कुमार रंजन ने बताया महिला ने घटना को लेकर अभी कोई कारण नहीं बताई है। पुलिस अपने स्तर मामले की जांच में जुटी है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!