Monday, October 21, 2024
Samastipur

Breaking:समस्तीपुर में राजधानी एक्सप्रेस पर पथराव, एक यात्री हुआ घायल,4 संदिग्ध हिरासत

Breaking News ,Samastipur;समस्तीपुर में सोमवार को कुछ असमाजिक तत्वों ने डिब्रूगढ़ से नई दिल्ली जा रही राजधानी एक्सप्रेस पर पथराव कर दिया जिसमें एक यात्री घायल हो गया। इस घटना के कारण समस्तीपुर में राजधानी एक्सप्रेस करीब 29 मिनट रुकी। इस मामले में चार उपद्रवियों को हिरासत में लेकर आरपीएफ पूछताछ कर रही है।

 

घटना के संबंध में रेलवे के अधिकारी कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार डिब्रुगढ़ से नई दिल्ली जानेवाली राजधानी एक्सप्रेस अपने नियत समय से चल रही थी। समस्तीपुर स्टेशन पहुंचने के पूर्व ही कुछ उपद्रवियों ने ट्रेन पर अचानक पत्थर फेंकना चलाना शुरू कर दिया। बताया गया है कि पत्थरबाजी से खिड़की का शीशा टूट गया और बर्थ संख्या 66 पर बैठे यात्री संतोष क्षेत्री जख्मी हो गए।

 

 

 

 

 

 

राजधानी एक्सप्रेस पर रोड़ेबाजी की सूचना मिलते ही रेल महकमा में खलबली मच गयी। आनन-फानन में समस्तीपुर स्टेशन पर मेडिकल टीम पहुंची और जख्मी यात्री का इलाज किया। बाद में जख्मी यात्री का रेल अस्पताल में भी इलाज किया गया। इधर, आरपीएफ की टीम पथराव वाले जगह पहुंची और चार संदिग्ध युवकों को पकड़ लाने के बाद पूछताछ कर रही है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!