Tuesday, October 22, 2024
Begusarai

Breaking:10 साल की छात्रा से रेप के बाद की हत्या,पानी से भरे गड्ढे में मिली अर्धनग्न,सड़क जाम

Begusarai Breaking News:बेगूसराय में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. 10 साल की छात्रा के साथ हैवानों ने पहले रेप किया. इसके बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर शव को पानी से भरे गड्ढे में फेंक दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही डॉग स्क्वायड की टीम मामले में जांच कर रही है. 

 

 

घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक गांव की है. यहां के रहने वाली तीसरी कक्षा की छात्र सोमवार की सुबह नानी के कहने पर सोमबारी अमावस्या की पूजा के लिए केला का पत्ता लेने घर से निकली थी. इसके बाद वह वापस नहीं लौटी. आधे घंटे तक छात्रा के नहीं लौटने पर परिजन उसकी खोजबीन करने लगे. लेकिन उसका कोई पता नहीं चला.

 

कब्र से निकाल कर दोबारा हो रहा पोस्टमार्टम, रेप के बाद हत्या की है आशंका

परिजन के खोजने के दौरान चार घंटे बाद गांव के बाहर पानी से भरे गड्ढे से छात्रा का अर्धनग्न अवस्था में शव मिला. घटना से आक्रोशित परिजन और लोगों ने NH-55 पर शव रखकर सड़क जाम कर दिया. सूचना पर सदर डीसीपी अमित कुमार, हेडक्वार्टर डीएसपी निशित प्रिया के नेतृत्व में पुलिस टीम मौके पर पहुंची और आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया और सड़क जाम को खत्म कराया.

 

मामले में सदर डीएसपी ने कही ये बात

 

सदर डीएसपी अमित कुमार ने बताया कि 10 साल की बच्ची का शव मिला है. शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है. बच्ची की मौत किस परिस्थिति में हुई है और उसके साथ क्या घटना घटी है, यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच के बाद ही स्पष्ट होगा. घटना स्थल पर एफएसएल की टीम और डॉग स्क्वायड की टीम भी जांच कर रही है. आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!