Tuesday, October 22, 2024
Samastipur

Samastipur:भैंस को बचाने के चक्कर में पशुपालक की ट्रेन से कटकर मौत,जाँच में जुटी पुलिस

Samastipur News:समस्तीपुर-दरभंगा रेलखंड के किशनपुर स्टेशन के पास सोमवार देर शाम भैंस को बचाने के चक्कर में पशुपालक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। मृतक की पहचान किशनपुर वार्ड 10 निवासी रामचंद्र राय(65) के रूप में की गई है। घटना की सूचना पर जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्ज में लेकर देर रात पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

 

 

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि रामचंद्र राय अपनी भैंस को किशनपुर स्टेशन के पास स्थित रेलवे गुमटी के निकट चारा खिला रहे थे।ट्रेन की सीटी की आवाज पर भैंस अचानक भड़क गई। भैंस रेलवे ट्रैक के पास पहुंच गई। इसी बीच गरीब रथ के नजदीक आने पर पशुपालक किसी तरह भैंस को ट्रैक से हटाने का प्रयास किया, लेकिन दोनों की कटकर मौत हो गई।

 

मामले की जानकारी मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे। रेलवे ट्रैक से शव को हटाकर अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे। इस बीच रेल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। परिवार के लोग शव का पोस्टमार्टम कराने को तैयार नहीं थे। प्रशासन के समझाने पर पोस्टमार्टम के लिए तैयार हुए।

 

रेल थाना अध्यक्ष ने क्या कहा

 

रेल थाना अध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि जयनगर से नई दिल्ली जा रही गरीब रथ के चपेट में आने से भैंस और पशुपालक की मौत हो गई है। घटना की सूचना पर पदाधिकारियों को मौके पर भेजा गया था। हालांकि तब तक मृतक के परिजन शव को रेलवे ट्रैक से हटा लिए थे। पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। घटना को लेकर FIR भी दर्ज की जाएगी।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!