Sunday, October 27, 2024
Patna

Bihar News: जमीनी विवाद में छोटे ने कुल्हाड़ी से काटकर की बड़े भाई और भाभी की हत्या, आरोपी फरार

पटना।बिहार के जमुई में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई. जमीनी विवाद में छोटे भाई ने अपने सगे भाई और भाभी की तेज धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी और फरार हो गया. वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई.  

 

यह मामला सिकंदरा थाना क्षेत्र के लहिला गांव में हुआ. जहां जमीनी विवाद में मंझले भाई रविन्द्र मिश्रा उर्फ रावण ने कुल्हाड़ी से काटकर अपने बड़े भाई और भाभी की हत्या कर दी. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी को बरामद कर पति-पत्नी के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

 

जमीनी विवाद में छोटे भाई ने की बड़े भाई की हत्या

 

 

बताया जा रहा है कि मृतक देवेंद्र मिश्रा का जमीनी बंटवारे को लेकर अपने ही सगे भाई रविंद्र मिश्रा उर्फ रावण और छोटे भाई सत्येंद्र मिश्रा से लंबे समय से विवाद चल रहा था. यह विवाद गुरुवार की सुबह काफी बढ़ गया. जिसके बाद रविंद्र ने अपने भाई और भाभी को कुल्हाड़ी से काट दिया. मृतक मीरा देवी के भाई अजय मिश्रा ने बताया कि जमीनी विवाद को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया है. इसके बाद आरोपी रविन्द्र मिश्रा उर्फ रावण फरार है.

 

 

हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद से आरोपी फरार

 

इस मामले की जांच के लिए एसडीपीओ सतीश सुमन और सिकंदरा थाना की पुलिस मौके पर पहुंचीं. एसडीपीओ सतीश सुमन ने बताया की गंभीर स्थिति में मीरा देवी को जमुई सदर अस्पताल भेजा गया था. लेकिन रास्ते में ही उनकी भी मौत हो गई. पुलिस हत्या की गुत्थी को सुलझाने में लगी हुई है. तथ्यों को इकठ्ठा किया जा रहा है, जल्द ही फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!