Thursday, October 17, 2024
Samastipur

समस्तीपुर में होली के दिन बदमाशों ने मारी थी गोली,आज PMCH में तोड़ा दम

समस्तीपुर जिला के चकमेहसी थाना क्षेत्र के गोराई पंचायत अंतर्गत बलहा गांव में होली पर्व को लेकर मित्र के यहां होली खेलने जा रहे युवक को अज्ञात अपराधी ने एक युवक को गोली मारकर जख्मी कर दिया था।

इलाज के दौरान उक्त युवक की मौत पटना में हो गई। ग्रामीणों का कहना है कि उक्त युवक अपने घर बलहा गांव से बलहा हाट के पास एक गाछी में दोस्तों के यहां होली खेलने जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में ही किसी ने उसे गोली मारकर फरार हो गया। सड़क से गुजर रहे राहगीरों को घायल अवस्था में पड़े युवक पर नजर पड़ी। फिर राहगीरों ने इस घटना की सूचना आसपास के लोगों को दिया। लोग उक्त युवक को आनन-फानन में मुजफ्फरपुर अस्पताल सदर लेकर चले गए। जहां प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति को नाजुक देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया था जहां आज गुरुवार को इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई।

मृतक दीप नारायण ठाकुर उर्फ चुन्नू ठाकुर
हालांकि ग्रामीण दबी जुबान में मृतक के बारे में बताते है की युवक भी अपराधी प्रवृत्ति का था । कई मामले में दो बार जेल भी जा चूका है, हाल ही में दो-तीन महीने पहले जेल से छूट कर आया था। कुछ लोगों का कहना है कि युवक की हत्या पुरानी रंजिश के कारण हुई है। मृतक की पहचान समस्तीपुर जिला के चकमेहसी थाना क्षेत्र के गोराई पंचायत के वार्ड संख्या 13 बलहा गांव के रहने वाले दीप नारायण ठाकुर उर्फ चुन्नू ठाकुर के 22 वर्षीय पुत्र अनिकेत ठाकुर के रूप में किया गया है। घटना की सूचना मिलने पर परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो चुका है। इधर थानाध्यक्ष चंद्र किशोर टुडू ने बताया की फर्द बयान या परिजनों के आवेदन पर कार्रवाई की जाएगी। वैसे पुलिस घटना की जांच में जुटी है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!