Thursday, October 10, 2024
Vaishali

अक्षरा सिंह करने जा रहीं शादी?चौंकाने वाली तारीख बताई, पवन सिंह को लेकर थी कभी चर्चा

 

सुपौल: भोजपुरी की जानी मानी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की शादी कब होगी यह उनके चाहने वाले अक्सर जानना चाहते हैं. वह अपनी लव लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रह चुकी हैं. कुछ दिनों पहले तक कहा जाता था कि वह भोजपुरी के पावरस्टार कहे जाने वाले एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) से शादी करेंगी लेकिन ऐसा नहीं हो सका. इन सबके बीच एक्ट्रेस ने बुधवार की शाम शादी को लेकर पूछे गए सवाल का कैमरे पर जवाब दिया है. वह बिहार के सुपौल पहुंची थीं.

सुपौल में था निजी कार्यक्रम

 

दरअसल, सुपौल में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अक्षरा सिंह आईं तो खूब भीड़ लग गई. बुधवार की रात यहां कार्यक्रम में अक्षरा सिंह ने लोगों का मनोरंजन किया. गीत भी गाए. कार्यक्रम में उन्होंने अपने गाए एक गीत ‘फलनवा का बेटा सपनवा में आता है’ गाया. अक्षरा सिंह के मंच पर आते ही आवाज गूंज उठी. इस दौरान जाने के क्रम में अक्षरा सिंह ने कहा कि वह सुपौल की धरती पर वापस आना चाहेंगी. इस बार आएंगी तो वह मैथिली गाने के साथ आएंगी.

सवाल- कब करेंगी अक्षरा सिंह शादी?

कार्यक्रम समाप्त होने के बाद जब अक्षरा सिंह गाड़ी में बैठकर जाने लगीं तो उन्होंने मीडियाकर्मियों के कुछ सवालों का जवाब भी दिया. इसी दौरान एबीपी न्यूज़ के सवाल पर कि आपके सपनों का राजकुमार कौन होगा यह पूरा बिहार जानना चाहता है इस पर अक्षरा सिंह ने मजाकिया अंदाज में कहा कि 30 फरवरी. अक्षरा ने कहा कि इस दिन सबको पता चल जाएगा कि उनके सपनों का राजकुमार कौन होगा.

बता दें कि अक्सर सोशल मीडिया पर अक्षरा सिंह के सपनों के राजकुमार को लेकर खबर वायरल होती हैं. इतना ही नहीं बल्कि कई बार यह सवाल उनसे पहले भी पूछा जा चुका है लेकिन अक्सर वो इसी तरह का जवाब देकर मुस्कुराते हुए निकल जाती हैं. एक बार फिर उन्होंने 30 फरवरी की तारीख बताकर सबको चौंका दिया है.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!