Sunday, October 6, 2024
Ajab Gajab NewsPatna

10 साल से रिलेशन में था प्रेमी जोड़ा, बीच में रोड़ा बना था परिवार, दोनों ने अब उठाया ये कदम

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद में लंबे समय से चल रहे प्रेम प्रसंग के बाद प्रेमी युगलों ने मंदिर में भाग कर शादी रचा ली. शादी का फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा. प्रेमी युगल के परिवार वाले इस शादी के खिलाफ थे. दोनों में 10 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों अलग-अलग जाति से थे जिसकी वजह से परिवार वाले इसका विरोध कर रहे थे. इध, शादी का वीडियो वायरल होते ही मामला चारों तरफ फैल गया.

दस साल से था प्रेम प्रसंग

 

जहानाबाद के महल चौक मोहल्ला निवासी अमन कुमार और शांति नगर की रहने वाली सुनीता कुमारी दोनों के बीच पिछले दस वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों के परिजन अलग-अलग कास्ट के होने के वजह से शादी करने के लिए राजी नहीं हो रहे थे. दोनों ने परिवार वालों को काफी मनाने की कोशिश की, लेकिन वो लोग नहीं माने. इसके बाद प्रेमी युगल ने एक दूसरे का साथ देने का फैसला किया और शहर के ही गौरक्षणी स्थित माता मुंडेश्वरी देवी मंदिर पहुंचकर शादी रचा ली. घर के सारे बंदिशों को तोड़कर जीवन भर साथ निभाने का वादा किया और तेरी मां से आशीर्वाद ले जीवन की नई पारी की शुरुआत की.

घरवालों के खिलाफ की शादी

प्रेमी युगल ने बताया कि दोनों पिछले 10 वर्षों से एक दूसरे के प्यार में थे. उन्होंने बताया कि दोनों एक दूसरे को बहुत प्यार करते हैं, लेकिन उनका परिवार उनके एक होने देना नहीं चाहता है. उनके रिश्तो में रोड़ा बनकर सामने खड़े हैं. बताया कि एक कास्ट के नहीं होने की वजह से परिवार वालों को दोनों का मिलना जुलना पसंद नहीं था. बाद में दोनों ने भाग कर शादी करने का फैसला किया. मंदिर में जाकर शादी कर ली. शादी करने के बाद लड़का लड़की को लेकर अपने घर लेकर गया था. बुद्धिजीवियों की पहल पर दोनों को घर में रहने की इजाजत मिल गई.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!