Sunday, October 6, 2024
Samastipur

दलसिंहसराय;अलग अलग सड़क दुर्घटना में दो युवक की मौत,एक का सुरो में तो दूसरे की खोकसाह में हुई मौत

दलसिंहसराय के लिए मंगलवार का दिन घटनाओ से भरा रहा,दलसिंहसराय थाना क्षेत्र में अलग अलग सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई। मंगलवार की देर शाम डीजे गाडी से गिरकर युवक की मौत हो गई। युवक की पहचाना वैशाली क्षेत्र के बलिगांव थाना क्षेत्र के इमार पुर कैलाश राम के पुत्र धर्मेंद्र राम (30), के रूप में हुईं। वही घटना के संबंध में परिजनो नए बताया की शादी के साटा के सिलसिले में वैशाली जिला के पातेपुर से अंगारघाट जा रहें थे।

तभी पिकअप का चालक जोरदार ब्रेक लगा दिया। इस दौरान युवक पिकअप डीजे पर से गिर गया। जिसे अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। थानाध्यक्ष सुनील कुमार नए बताया की पिकअप से गिरकर युवक की मौत हुईं है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। वही दूसरी और सीमावर्ती बेगूसराय जिले के बछबाड़ा थाना क्षेत्र के सुरो ढाला के पास अज्ञात वाहन की ठोकर से दलसिंहसराय के एक युवक की मौत हो गई है वही बाइक पर बैठा दूसरा युवक की स्थिति नाजुक बनी हुई है । जिसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

मृतक की पहचान पगरा गांव निवासी सुशील कुमार सिंह तो घायल की पहचान असिनचक गांव निवासी राम सुदीन राय के रूप में किया गया । बताया जाता है दोनो बाइक से बेगूसराय एक बारात जा रहे थे। इसी दौरान सुरो ढाला के पास अज्ञात वाहन ने जोड़दार ठोकर मारते हुए फरार हो गया । कहा सुशील की मौत घटना स्थल पर ही हो गई । वही स्थानीय लोगो ने घायल राम सुदीन राय को इलाज के स्थानीय निजी अस्पताल में भर्ती कराया है ।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!