Saturday, October 5, 2024
CareerPatnaSamastipur

टैलेंट के दम पर नाई का बेटा पहुंचा Bollywood, Sonu Sood ने समस्तीपुर के लाल Amarjeet को दिया बड़ा ब्रेक

Sonu Sood :समस्तीपुर ।सोशल मीडिया के दौर में देश के कोने- कोने में छुपे टैलेंट को भी पहचान मिल जाती है. हाल ही में इसका नमूना तब देखने को मिला जब बिहार (Bihar Singing Boy) के छोटे से गांव का साधारण सा लड़का अमरजीत जाकर (Amarjeet Jaikar) बॉलीवुड (Bollywood Break) सेलेब्रिटी बन गया. ये लड़का बेहद खूबसूरत आवाज की वजह से इंटरनेट पर छा गया और वायरल होते- होते उसकी आवाज सोनू सूद (Sonu Sood) के कानों तक पहुंच गई. फिर क्या था सोनू सूद ने इस लड़के को वो मौका दे डाला, जिसके बारे में उसने सपने में भी नहीं सोचा होगा.

Dss WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
bihar whatsapp Channel Join Now

दरअसल, बीते दिनो अमरजीत जाकर का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो ब्रश करते हुए मशहूर गाना ‘दिल दे दिया है जान तुम्हें देंगे’ गाते दिखाई दे रहे थे. लोगों को इस लड़के की खूबसूरत आवाज और सादगी इतनी भा गई कि कइयों ने इस वीडियो को ताबड़तोड़ शेयर करना शुरू कर दिया. वायरल होते- होते ये वीडियो पहुंच गया सोनू सूद के पास, उन्होंने भी अमरजीत का ये वीडियो शेयर किया और जमकर तारीफें कीं. वहीं, इसके बाद उन्होंने अमरजीत को उसकी जिंदगी का सबसे बड़ा ऑफर दे डाला. सोनू सूद ने अमजीत को बॉलीवुड में ब्रेक देने का फैसला कर लिया-

 

अमरजीत ने ट्विटर अकाउंट पर खुद एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि सोनू सूद ने उन्हें अपनी आने वाली फिल्म ‘फतेह’ में गाना गाने का मौका दिया और इस गाने के जरिए वो बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू के लिए तैयार हैं. वहीं, इसके बाद से अमरजीत की कहानी सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग है. उन्होंने हाल ही में दिए अपने इंटरव्यू में ये भी बताया है कि वो बिहार के कितने गरीब और साधारण परिवार से आते हैं.

 

 

अमरजीत ने इस इंटरव्यू में बताया की उनके ग्रेजुएट पिता नौकरी ना मिलने की वजह से छोटी की नाई की दुकान चलाते हैं. उनके घर में खाना बनाने को गैस- चूल्हा तक नहीं था. अमरजीत बताते हैं कि वो एक सिंगिंग प्रोग्राम से छह हजार रुपए कमाकर लाए और फिर गैस- चूल्हे का इंतजाम किया. अमरजीत की सिंगिग के प्रति लगन देखकर पहले गुस्सा करने घरवालों ने भी अब उनका साथ देना शुरू कर दिया है.सोर्स।

error: Content is protected !!