Wednesday, October 2, 2024
Patna

15 महीने की बच्ची के साथ ट्रेन के आगे कूदी महिला, लगातार हो रहे ऐसे हादसे से सहमे लोग

सुपौल जिले के निर्मली-घोघरडीहा रेलखंड पर बेलही चौक से पश्चिम चिकनी पुल के पास शुक्रवार को एक महिला ने करीब 15 माह की बच्ची के साथ ट्रेन के आगे कूद कर अपनी जान दे दी. घटना निर्मली से घोघरडीहा की ओर जाने वाली ट्रेन से घटी है जिसमें महिला का शव लगभग 100 मीटर तक टुकड़ो में बिखर गया. मामले की जानकारी पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई. फिलहाल शव की पहचान नहीं हो सकी है.

लगातार हो रहे ऐसा हादसे से लोगों में चर्चा

 

चिकनी पुल मधुबनी के अंतर्गत घोघरडीहा थाना में पड़ता है. एक महिला बच्ची के साथ ट्रेन के आगे कूद कर जान गवा देना चर्चा का विषय बना हुआ है. इस घटना से आसपास के गांवों में सनसनी फैल गई है. कयास लगाए जा रहे कि शव मां और बेटी का हो सकता है. करीब पंद्रह दिन पहले भी एक युवती को जख्मी कर उसी स्थल यानी कि रेलवे ट्रैक पर रख दिया था. एक सप्ताह पहले भी एक महिला ने अपनी किशोरी पुत्री के साथ घोघरडीहा से निर्मली जा रही ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली थी. लगातार चिकनी पुल पर रेलवे ट्रैक पर सुसाइड से क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है. आसपास के ग्रामीण तरह तरह की चर्चा कर रहे हैं.

पुलिस जांच कर रही

इधर, घटना की सूचना मिलते ही घोघरडीहा थाना और सुपौल नदी थाना घटनास्थल पर पहुंची. सुपौल और मधुबनी के सीमा को लेकर असमंजस में दोनों थाना की पुलिस पड़ गई है. आमान परिवर्त्तन को लेकर दोनों जिला के सीमाकंन का बोर्ड उखाड़ दिया गया था. खबर लिखने तक शवों की शिनाख्त नही हो पाई थी. लोगों की भीड़ एकत्रित थी. पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही थी. हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!